Home Tags Bombay high court judgement on shakti mills gang rape case

Tag: Bombay high court judgement on shakti mills gang rape case

Bombay High Court से नवाब मलिक को झटका, रिहाई की याचिका...

0
हाई कोर्ट ने उनकी रिहाई की मांग खारिज कर दी।

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Shakti Mills Gang Rape मामले में Bombay HC ने आरोपियों की...

0
मुंबई के शक्ति मिल गैंगरेप (Shakti Mills Gang Rape) मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अंतिम फैसला सुनाया है। कोर्ट ने पांच आरोपियों में से तीन की फांसी की सजा को रद्द कर दिया है। 8 साल पुराने मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने ये फैसला फांसी की सजा की मंजूरी के लिए महाराष्ट्र सरकार की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुनाया है। आज के 8 साल पहले यानी कि 22 अगस्त 2013 में पांच लोगों ने मिलकर एक फोटो जर्नलिस्ट का गैंगरेप किया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!