Home Tags Bollywood drugs case

Tag: Bollywood drugs case

Year Ender 2021: बॉलीवुड की वो फिल्में जो इस साल Box...

0
Bollywood Movies 2021: हिंदी सिनेमा में साल भर में सैकड़ों फिल्मे आते हैं ऐसे में टॉप फिल्मों को जानना एक चुनौती हो सकती है। लेकिन परेशान न हों, यहां हम आपके लिए बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की एक लिस्ट लेके आये है जो 2021 में स्क्रीन पर हिट हुई है। यहां टॉप रेटेड बॉलीवुड फिल्मों के बारे में सभी विवरण हैं जो 2021 में बड़े पर्दे पर मनोरंजन करेंगे। तो आइए देखते है लिस्ट

Drugs Case: NCB ने आज Aryan Khan को पूछताछ के लिए...

0
बॉम्बे हाई कोर्ट (HIGH COURT OF BOMBAY) ने आर्यन खान को कई शर्तो के साथ जमानत दी थी। उन्हें हर शुक्रवार को 11 बजे से 2 बजे के बीच एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए कहा था। आज जब एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया तो वह हाजिर नहीं हुए।

Drugs Case में Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड के भाई गिरफ्तार, एक्टर...

0
Drugs Case: पिछले काफी समय से (Bollywood) में ड्रग्स (Drugs) को लेकर पुलिस ने सख्ती दिखाई है। ड्रग्स मामले में पिछले साल कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ भी की जा चुकी हैं। लेकिन आए दिन ड्रग्स केस में किसी न किसी नए सेलेब्स का नाम सामने आता है। वहीं अब एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स (Agisilaos Demetriades) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!