Home Tags Asaduddin Owaisi contact number

Tag: Asaduddin Owaisi contact number

Asaduddin Owaisi ने कसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज, कहा- ‘नोटबंदी...

0
AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi ने कानपुर के व्यवसायी पीयूष जैन के यहां पकड़ी गई करोड़ों की काली नकदी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

Asaduddin Owaisi का तंज- मोदी सरकार एक मोहल्ले के दक़ियानूसी अंकल...

0
Asaduddin Owaisi: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि महिलाओं के लिए शादी की न्यूनतम उम्र को 18 से बढ़ाकर 21 साल करने के प्रस्ताव को मोदी सरकार ने मंजूरी दे दी है। ऐसी पितृसत्तात्मकता मोदी सरकार की नीति बन चुकी, इससे बेहतर करने की उम्मीद भी हम सरकार से करना छोड़ चुके हैं।

Asaduddin Owaisi ने अपने अंदाज में ‘भक्तों’ पर कसा तंज, कहा-...

0
AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि देश में मुसलमानों के प्रति नफरत इतनी बढ़ गयी है कि जहां भी भक्तों को हरा रंग दिखता है वे लाल हो जाते हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए हैदाराबाद के सांसद ने कहा, 'सीएम योगी के गोरखपुर में एक मुसलमान के घर पर हरा झंडा लगा हुआ था। वहां भीड़ ने हमला बोल दिया और कहा कि पाकिस्तान का झंडा लगा रखा है। हरा झंडा मतलब पाकिस्तान का झंडा नहीं होता लेकिन देश में मुसलमानों के प्रति नफरत इतनी फैला दी गयी है कि हरा दिखते ही भक्त लाल हो जाते हैं।'

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!