Home Tags Allahabad court

Tag: Allahabad court

UPTET 2021 Update: UPTET पास बीएड डिग्री धारकों को पात्रता प्रमाणपत्र...

UPTET 2021 Update: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी टीईटी पास करने वाले बीएड डिग्री धारकों को पात्रता प्रमाणपत्र जारी करने पर पहले से लगाई गई रोक को बरकरार रखा है।

UPTET 2021: सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार से 2 हफ्तों में...

0
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने UPTET 2021 के छह विवादित प्रश्नों को लेकर दाखिल याचिका पर राज्य सरकार से दो हफ्ते में जवाब मांगा है।

UPTET 2021 परीक्षा मामले पर इलाहाबाद HC ने 12 मई तक...

0
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने UPTET 2021 Final Answer Key के छह विवादित प्रश्नों को लेकर दाखिल याचिका पर राज्य सरकार से दो हफ्ते में जवाब मांगा है।

Allahabad High Court: महाधिवक्ता कार्यालय तक नही पहुँच सकी एम्बुलेंस, अस्पताल...

0
Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट परिसर से सटे अंबेडकर भवन स्थित महाधिवक्ता कार्यालय के कर्मचारी पंकज श्रीवास्तव अपराह्न ढाई से तीन बजे के बीच फ्लाईओवर के नीचे गिरकर बेहोश हो गए।

Allahabad High Court: Deccan Company के यूपी हेड व डीलर के...

0
Allahabad High Court ने डेकन कंपनी के खिलाफ दर्ज आपराधिक केस को रद्द कर दिया है। यह मामला एयर कंडीशनर में गलत गैस भरने से आग लगने का थ‍ा। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने Deccan Company के यूपी प्रमुख मोहित श्रीवास्तव (Mohit Shrivastav) व डीलर राहुल सिंह (Rahul Singh) के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द किया है। दोनों पर आपराधिक कार्यवाही सीजेएम बलिया (CJM Balia) की अदालत में चल रही थी। दोनों पर होटल वैलियंस में लगे Air Conditioner में गलत गैस भरकर शार्ट सर्किट से आग लगाने का आरोप था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!