Home Tags Akhilesh yadav mulayam singh yadav

Tag: akhilesh yadav mulayam singh yadav

मुलायम सिंह के वे फैसले जिन्‍होंने बढ़ा दिया था उनका सियासी...

0
सही मायनों में धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव की गहरी जड़ें उनके पैतृक गांव से जुड़ी हुई हैं। 22 नवंबर 1939 को इटावा के सैफई में पैदा हुए मुलायम को उनके पिता सुघर सिंह पहलवान बनाना चाहते थे, लेकिन मुलायम ने असली दांव-पेंच राजनीति के अखाड़े में आजमाए।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने योगी आदित्यनाथ पर किया व्यंग्य,...

0
UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अब स्पष्ट कर दिया है कि वो एमएलए जिनका भाजपा ने टिकट काट दिया है, उन्हें सपा की सदस्यता नहीं दी जाएगी।

Akhilesh Yadav ने ब्राह्मण वोटरों के सामने फेंका परशुराम का पैंतरा,...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पूरी ताकत झोंके हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने एक बार फिर प्रदेश के ब्राह्मण वोटरों के सामने परशुराम का पैंतरा फेंका है।

Akhilesh Yadav ने मीडिया पर साधा निशाना,’बादशाह से ताल्लुक़ निकलते ही...

0
Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में मीडिया पर निशाना साधा है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने कहा- 22 में ऐसा बहुमत...

0
UP Election 2022 को लेकर धुंआधार जनसंपर्क कर रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष AKhilesh Yadav ने मंगलवार को पिता मुलायम सिंह के पारंपरिक क्षेत्र मैनपुरी पहुंचे।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने BJP पर बोला हमला, कहा-...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है।

Akhilesh Yadav के ‘आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता...

0
मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर तंज कसते हुए कहा था, 'आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता है'।

UP Election 2022 में कहीं भारी न पड़ जाए ‘लाल टोपी’...

0
UP Election 2022 की बयार में बह रहे सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर धड़ल्ले से जुबानी हमला कर रहे हैं। सियासत में भाषा की स्तरहीनता लगातार नये प्रतिमान गढ़ रही है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष, सभी की जुबान में वही तीखापन या पैनापन है, जिसे हम अक्सर गली-चौराहे के नुक्कड़ पर होने वाले दो-चार लोगों के वाद-विवाद में देखते हैं।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने किया Modi और Yogi सरकार...

0
UP Election 2022 के मद्देनजर राजनीति दल दूसरे दल को दलदल में खिंचने में लगे हैं। आरोपों का दौर जारी है और राजनीतिक हमलों की धार भी तेज हो गई है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने एक ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है।

UP Election 2022: Akhilesh-Jayant के बीच सीटों का हुआ बंटवारा, आरएलडी...

0
UP Election 2022 को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के बीच सीटों के बंटवारे पर सहमती लगभग-लगभग बन गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!