Home Tags Abhishek bachachan

Tag: abhishek bachachan

Bollywood News Updates: बर्थडे के दिन Abhishek Bachchan ने शुरू की...

0
Bollywood News Updates: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का आज जन्मदिन हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक के चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Bollywood News Updates: Amitabh Bachchan ने बेचा अपना दिल्ली का घर,...

0
Bollywood News Updates: अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa इन दिनों बाक्स आफिस पर तहलका मचा रही हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में...

0
Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

Bollywood News Updates: सामंथा से डिवोर्स के बाद नागा चैतन्य ने...

0
Bollywood News Updates: नागा चैतन्य औऱ सामंथा रूथ के डिवोर्स की खबर काफी चर्चा में थी दोनों ने ही अपने अलग-अलग रास्ते कर लिए हैं

Bollywood News Updates: Arjun Kapoor और Malaika Arora का हुआ ब्रेकअप!...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को बॅालीवुड में हॅाट कपल की के नाम से जाना जाता हैं।

Bollywood News Updates: जुबिन नौटियाल के 4 गाने बैक टू बैक...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के गाने के दिवाने लाखों लोग है। जुबिन नौटियाल एक फेमस सिंगर हैं।

Bollywood News Updates: मिनी स्कर्ट में Urfi Javed का बोल्ड लुक...

0
Bollywood News Updates: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता हैं।

Bollywood News Updates: ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले पहले एक्टर Sidney Poitier...

0
Bollywood News Updates: हॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है बता दें कि दिग्गज एक्टर सिडनी पोइटियर (Sidney Poitier) का 94 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Bollywood News Updates: कार्तिक आर्यन इस क्रिकेटर के बायोपिक में करना...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक का दौर इन दिनों तेजी से बढ़ रहा है। हर दूसरा अभिनेता बायोपिक करने में दिलचस्पी दिखा रहा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!