विषय T20 World Cup

Tag: T20 World Cup

Deepak Chahar का टूट सकता है सपना, टी20 वर्ल्ड कप से भी हो सकते हैं बाहर; चार महीने के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर

Deepak Chahar चोटिल होने के कारण आईपीएल 2022 में नहीं दिखेंगे। दीपक को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया था। दीपक फिलहाल इस समय बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब पूरा कर रहे हैं। पहले ही खबरें आ चुकी है कि दीपक आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं। इस साल टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा।

The ICC Men’s T20I Cricketer of the Year का हुआ ऐलान, Pakistan के बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने मारी बाजी

The ICC Men's T20I Cricketer of the Year के अवॉर्ड की घोषणा कर दी है। Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan को 2021 में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने साल का सर्वश्रेष्ठ पुरुष टी20 क्रिकेटर चुना गया है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज ने 2021 में टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया। रिजवान ने इस साल 29 मैच में 73.66 की औसत से 1326 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 134.89 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। टी20 क्रिकेट में कभी किसी ने एक साल में एक हजार से ज्यादा इंटरनेशनल रन नहीं बनाए हैं।

Cricket News Updates: अफ्रीका की शानदार शुरुआत, भारत को विकेट की तलाश, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 21 जनवरी को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पार्ल के मैदान में खेला जा रहा हैं। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत के सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय साझेदारी की। भारत का पहला विकेट 63 के स्कोर पर गिरा। धवन 29 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उसके बाद केएल राहुल और ऋषभ पंत ने पारी को आगे बढ़ाया और अर्धशतकीय साझेदारी की। खबर अपडे़ट करने तक भारत 22 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए।

ICC T20 World cup 2022 में भारत के पुल में नहीं है न्यूजीलैंड की टीम, ग्रुप स्टेज में नहीं होगी भिड़ंत

ICC T20 World cup 2022: ICC ने इस साल 2022 में होने वाले T20 World Cup का शेड्यूल जारी कर दिया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर खेला जाएगा। 16 अक्टूबर से टूर्नोमेंट का फर्स्ट राउंड शुरू होगा। पहला राउंड 16 से 21 तक खेला जाएगा। 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच खेले जाएंगे। टी 20 वर्ल्ड कप के पिछले सीजन में भारत को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

ICC T20 World cup 2022 का शेड्यूल जारी, भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, देखें पूरी लिस्ट

ICC ने इस साल 2022 में होने वाले T20 World Cup का शेड्यूल जारी कर दिया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर खेला जाएगा। 16 अक्टूबर से टूर्नोमेंट का फर्स्ट राउंड शुरू होगा। पहला राउंड 16 से 21 तक खेला जाएगा। 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच खेले जाएंगे।

Top 5 Batsman of 2021: वनडे क्रिकेट में इन 5 खिलाड़ियों ने बनाए सबसे ज्यादा रन, लिस्ट में एक भी भारतीय खिलाड़ी नहीं

Top 5 Batsman of 2021: साल 2021 बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस साल कोरोना के कारण कई महीने क्रिकेट पर विराम लग गया था। 2020 से क्रिकेट बुरी तरह प्रभावित होना...

इस साल T20 क्रिकेट में किस टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक, क्यों Bio-bubble और Franchise क्रिकेट पर उठने लगे सवाल?

क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह साल बहुत उत्साह वर्धक नहीं रहा। दुनिया भर में कोरोना संकट के कारण कम ही मैच हो पाए। हालांकि T20 विश्व कप को लेकर लोगों में उत्साह देखा गया। लेकिन दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजर जिस टीम पर थी उसने निराश ही किया।

Australia में होने वाले T20 world Cup 2022 के कार्यक्रम का एलान, सात शहरों में खेला जाएगा मुकाबला

Australia मेें अगले साल होने वाले T20 World Cup 2022 के कार्यक्रम का एलान किया गया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 16 अक्टूबर 2022 से होगी और इसका फाइनल 13 नवंबर को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के सात शहरों में यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। एडिलेड, जीलोन्ग, होबार्ट, मेलबर्न, पर्थ, ब्रिस्बेन और सिडनी में सभी मुकाबले खेले जाएंगे। इस विश्व कप में कुल 45 मुकाबले खेले जाएंगे।

Cricket News Updates: कानपुर में Team India का मैच देखने के लिए लेनी होगी वैक्सीन की दोनों डोज, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की...

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है। BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है।

ICC ने T20 World Cup ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ का किया एलान, नहीं मिली भारतीय खिलाड़ी को जगह

T20 World Cup 2021 का फाइनल खत्म होने के बाद ICC ने टी20 विश्व कप की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का एलान किया गया। इस टीम में कोई भारतीय खिलाड़ी को नहीं शामिल किया गया। पाकिस्तान से हार झेलने के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से भी हार का सामना करना पड़ा। आईसीसी ने अपनी टीम चुनते हुए इस बार भारतीय खिलाड़ी को तबज्जों नहीं दी।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।