विषय MS Dhoni

Tag: MS Dhoni

IPL 2022: शोएब अख्तर के बयान ने MS Dhoni फैंस का जीता दिल, कहा- ‘अनहोनी को होनी’ कर सकते हैं धोनी

IPL 2022 के दौरान MS Dhoni ने कहा कि वह अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आएंगे, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ रहेंगे या नहीं, इसके लिए अगले सीजन का इंतजार करना होगा। धोनी ने जब से टीम की कप्तानी संभाली है तब से टीम के प्रदर्शन में सुधार हुआ है। धोनी ने आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले ही टीम की कमान रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, लेकिन रविंद्र जडेजा ने सीजन के बीच में ही कप्तानी वापस धोनी को दे दी। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें अगले सीजन में भी सीएसके की कप्तानी करनी चाहिए।

MS Dhoni ने छक्का लगाते ही टी20 क्रिकेट में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले दूसरे कप्तान बने

Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी उपलब्धि हासिल की। धोनी ने दिल्ली के खिलाफ 8...

MS Dhoni बल्लेबाजी करने से पहले क्यों चबाते हैं अपना बल्ला, बड़ी वजह आई सामने

MS Dhoni को क्यों दुनिया का सबसे बेस्ट फिनिशर माना जाता है ये उन्होंने फिर से साबित कर दिया। धोनी 41 साल की उम्र में विस्फोटक पारी खेल रहे है। ऐसा लग रहा है कि उम्र उनके लिए महज एक नंबर है। दोबारा चेन्नई की कप्तानी संभालने के बाद धोनी का बल्ला आग उगल रहा है। दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 8 गेंदों में एक चौका और दो छक्के की मदद से नाबाद 21 रन बनाए।

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा को कप्तानी सौंप कर की थी बड़ी गलती, पूर्व दिग्गज बल्लेबाज का दावा- धोनी की कप्तानी में...

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ में जाने का सफर लगभग खत्म हो चुका है। चेन्नई की टीम 10 में से केवल 3 मुकाबले ही जीत पाई है। लीग के 15वें सीजन में सीएसके के खराब प्रदर्शन की वजह कप्तानों का बदलना भी रहा। सीजन के शुरू होने से पहले ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी और रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई। जडेजा इश जिम्मेदारी को अच्छे से नहीं निभा पाए और लगातार हार के कारण उन्होंने कप्तानी वापस धोनी को दे दी।

IPL 2022: क्या अगले साल MS Dhoni दिखेंगे येलो जर्सी में? अगले आईपीएल में चेन्नई के लिए नेतृत्व करते दिख सकते हैं माही, जानें...

IPL 2022 की शुरुआत से पहले ही MS Dhoni ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी। आईपीएल 2021 की विजेता टीम इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। चेन्नई की कप्तानी संभालने के बाद रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन में गिरावट हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने खेल पर ध्यान देने के लिए टीम की कमान फिर से एमएस धोनी को सौंप दी।

IPL 2022: MS Dhoni ने कप्तानी संभालते ही अपने नाम किया अनोखा रिकॉर्ड, इस मामले राहुल द्रविड़ को भी छोड़ा पीछे

IPL 2022 में MS Dhoni ने कप्तानी संभालते ही एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया। धोनी इस सीजन के पहले कप्तानी छोड़ दी थी और रविंद्र जडेजा की टीम की कमान सौंप दी गई थी। लेकिन जडेजा कप्तानी का दबाव नहीं झेल पाए और उनकी अगुआई टीम को 8 मैचों में से 6 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। धोनी ने कप्तानी करते हुए चेन्नई की टीम को फिर से वापस पटरी पर ला दिया है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम ने तीसरी जीत हासिल की।

IPL 2022: आईपीएल इतिहास के 20वें ओवर में धोनी बन जाते है महेंद्र बाहुबली धोनी, उनके आंकड़े हैं हैरान करने वाले

IPL 2022 में अब तक महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार बल्लेबाजी की है। इस साल ऐसा हो रहा है कि धोनी के क्रीज पर गेंदबाजों के हाथ-पांव फूलने लगते हैं। धोनी के क्रीज पर आते ही विरोधी टीम के गेंदबाज चैन की सांस नहीं ले पाते हैं। धोनी को हारी बाजी भी जीतनी आती है, इसलिए उन्हें दुनिया का बेस्ट फिनिशर कहा जाता है और उनके आंकड़े भी इसकी गवाही देते हैं। आईपीएल 2022 में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में आखिरी की चार गेंदों पर 16 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। धोनी ने ऐसा कई बार किया है, वो इस काम में माहिर हैं और आंकड़े इसके बड़े सबूत हैं।

IPL 2022: मैच के बाद ‘सर’ रविंद्र जडेजा का रिएक्शन हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, धोनी ने अंतिम चार गेंदों में 16 रन बनाकर...

IPL 2022 के 33वें मुकाबले में धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिला दी। इस मैच को जीतने के लिए आखिरी चार गेंद में 16 रनों की जरूरत थी, स्ट्राइक पर महेंद्र सिंह धोनी। धोनी संन्यास के बाद भी दुनिया के बेस्ट फिनिशर में शुमार हैं, उन्होंने आखिरी ओवर में वही किया किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। जीत के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने जो किया, उसकी शायद गी किसी को उम्मीद थी और यही वजह है कि एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

IPL 2022: धोनी के धमाल से चेन्नई ने जीता अपना दूसरा मुकाबला, मुंबई इंडियंस को इस सीजन में मिली लगातार सातवीं हार

IPL 2022 के 33वें मुकाबले में Chennai Super Kings ने Mumbai Indians को हराकर दूसरी जीत हासिल कर ली।। मुंबई इंडियंस की इस सीजन में लगातार सातवीं हार का सामना करना पड़ा। इस हार से साथ मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गयी। मुंबई इंडियंस ने 7 विकेट खोकर 155 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

IPL 2022 में डेवोन कॉनवे ने शादी के लिए छोड़ा चेन्नई सुपर किंग्स का साथ, शादी के कुछ दिनों बाद जुड़ेंगे टीम के साथ

IPL 2022 में Chennai Super Kings की खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे अब अपनी शादी के लिए टीम का साथ छोड़ रहे हैं। वो अब से दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वो शादी के बाद टीम से जुड़ जाएंगे। मुंबई इंडियंस के मैच से पहले चेन्नई के खिलाड़ी बायो बबल से बाहर आ गए हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

Most Read

Qutub Minar Hearing LIVE:  कुतुब मीनार मामले में सुनवाई पूरी, 9 जून को आएगा फैसला

Qutub Minar Hearing LIVE: दिल्ली की साकेत कोर्ट में आज कुतुब मीनार परिसर के अंदर हिंदू और जैन देवी-देवताओं की पुनर्स्थापना और पूजा के अधिकार की मांग वाली याचिका पर सुनवाई शुरू हो गई है।

Ranji Trophy 2022: मुंबई को क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले लगा बड़ा झटका, अंजिक्य रहाणे और शिवम दुबे चोट के कारण हुए बाहर

Ranji Trophy 2022 के क्वार्टर फाइनल से पहले मुंबई क्रिकेट संघ को बड़ा झटका लगा है। शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे को चोट के कारण नॉकआउट राउंड से बाहर होना पड़ा है।

Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Viral Video: RPF के जवान ने खुद की परवाह न करते हुए बचाई यात्री की जान, देखें हैरान करने वाला VIDEO…

Viral Video: अक्सर जल्दबाजी के चक्कर में यात्री हादसे का शिकार हो जाते हैं।