विषय Chennai Super Kings

Tag: Chennai Super Kings

एक-दूजे के होने जा रहे हैं Deepak Chahar और जया भारद्वाज, शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल; जानें कब लेंगे सात फेरे

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Deepak Chahar चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर रहे। इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ अगले महीने शादी करने जा रहे हैं।

IPL 2022: क्या Ravindra Jadeja छोड़ देंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? कप्तानी छिनने का मामला आया सामने

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने के बाद Ravindra Jadeja चोट के कारण टीम से बाहर हो गए। उनके बाहर होने के बाद सीएसके और जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

IPL 2022: Gujarat Titans ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया, गुजरात ने लीग राउंड में टॉप-2 में अपनी जगह पक्की...

IPL 2022 के 62वें मुकाबले में Gujarat Titans ने Chennai Super Kings को हराकर टॉप-2 में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। इस जीत के साथ गुजरात को फाइनल में प्रवेश के लिए अब दो मौके मिलेंगे।

IPL 2022: Chennai Super Kings का सामना Gujarat Titans से, दोनों टीमें बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने पर देगी जोर

IPL 2022 का 62वां मुकाबला Chennai Super Kings और Gujarat Titans के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला दोपहर 3.30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2022: Mumbai Indians ने दिखाया चेन्नई को बाहर का रास्ता, इस हार के साथ चेन्नई प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

IPL 2022 के 59वें मुकाबले में Mumbai Indians ने Chennai Super Kings को हराकर इस सीजन की तीसरी जीत हासिल की। मुंबई की इस जीत के साथ चेन्नई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गयी।

IPL 2022: Jasprit Bumrah दो विकेट लेते ही हासिल करेंगे बड़ा कीर्तिमान, क्या चेन्नई के खिलाफ ऐसा करके रचेंगे इतिहास?

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के तेज गेदबाज Jasprit Bumrah आज चेन्नई के खिलाफ दो विकेट लेते ही बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे।

IPL 2022: Chennai Super Kings का सामना Mumbai Indians से, क्या मुंबई इंडियंस आज खत्म कर देगी चेन्नई का सफर?

IPL 2022 का 59वां मुकाबला Chennai Super Kings और Mumbai Indians के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, Ravindra Jadeja चोट के कारण टूर्नामेंट से हुए बाहर

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान Ravindra Jadeja चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। चेन्नई के लिए यह बहुत बड़ा झटका है।

IPL 2022: डेवोन कॉनवे ने लगातार तीन मैचों लगाया अर्धशतक, ऐसा करने वाले तीसरे बल्लेबाज बने

IPL 2022 के 55वें मुकाबले में Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को 91 रनों से हराकर बड़ा उलट-फेर कर दिया है। चेन्नई के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने लगातार तीन मैचों में तीन अर्धशतक जड़ दिए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उन्होंने 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इस फिफ्टी के साथ कॉनवे चेन्नई के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं, जिसने लगातार मैचों में फिफ्टी लगाई हो। इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने 2020 और फाफ डु प्लेसिस ने 2021 में ये कारनामा किया था।

IPL 2022: Chennai Super Kings ने दिल्ली कैपिटल्स को किया प्लेऑफ से दूर, दिल्ली को 91 रनों से हराकर अंक तालिका में लगाई छलांग

IPL 2022 के 55वें मुकाबले में Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को 91 रनों से हराकर प्लेऑफ की मंसूबों पर पानी फेर दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम 117 रनों पर सिमट गई। इस जीत के साथ दिल्ली की टीम अंक तालिका में 8वें पायदान पर पहुंच गई।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।