WhatsApp update: ट्विटर की तरह अब WhatsApp पर भी होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, यूजर्स एक बार पढ़ लें ये खबर

0
173
भारत में Whatsapp का सर्वर हुआ डाउन, करोड़ों यूजर्स हुए परेशान
भारत में Whatsapp का सर्वर हुआ डाउन, करोड़ों यूजर्स हुए परेशान

WhatsApp update: लोकप्रिय चैटिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए हमेशा अलग-अलग फीचर अपडेट करता रहता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है। यह फीचर यूजर्स को अपने भेजे गए मैसेज को एडिट करने की सुविधा देगा। जैसे ट्विटर पर मैसेज को अपडेट करने के लिए काम किया जा रहा है। अब व्हाट्सएप पर भी यह नया फीचर देखने को मिलने वाला है। फिलहाल इस फीचर पर काम हो रहा है।

WhatsApp update: जानिए कैसे काम करेगा यह फीचर?

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp में जल्द ही एक नया फीचर आने वाला है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने भेजे गए व्हाट्सएप मैसेज को एडिट भी कर सकते हैं। इस फीचर की जानकारी WABetaInfo ने स्क्रीनशॉट के जरिए शेयर की गई है। इस संबंध में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार जब कोई व्हाट्सएप यूजर किसी मैसेज को एडिट करता है तो दूसरा व्यक्ति यह नहीं देख पाएगा कि पहले मैसेज में क्या लिखा गया था, लेकिन उन्हें पता चल जाएगा कि मैसेज एडिट किया गया है। एक मैसेज एडिट करने के लिए आपको 15 मिनट तक का समय दिया जाएगा। यानी आप 15 मिनट के भीतर ही मैसेज अपडेट कर पाएंगे।

WhatsApp Update
WhatsApp Update

इस फीचर पर काम हो रहा है और यह व्हाट्सएप एंड्रॉइड बीटा अपडेट वर्जन 2.22.20.12 पर दिखाई दिया है। जल्द ही यह फीचर आईओएस के बीटा वर्जन पर भी उपलब्ध होगा। व्हाट्सएप एडिट फीचर सभी यूजर्स के लिए कब उपलब्ध होगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here