Flipkart Dussehra Sale: दिवाली सेल से पहले दशहरा सेल का उठाएं मजा, इन 4 दिनों में खरीद लें हर एक सामान

0
203
Flipkart Dussehra Sale
Flipkart Dussehra Sale

Flipkart Dussehra Sale: फ्लिपकार्ट में Big Billion Days Sale खत्म होने के बाद अब दशहरा सेल की शुरूआत होने जा रही है। अगर आप पैसों की तंगी के चलते फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल का मजा नहीं उठा पाएं हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। एक बार फिर फिल्पकार्ट दशहरा पर जबरदस्त ऑफर लेकर आ रहा है। इस सेल में आपको बंपर डिस्कांउट मिलने वाला है। ये कोई नई बात नहीं है कि लोग सेल जैसे ऑफर का बेसब्री से इंतजार करते हैं। क्योंकि त्योहारी सीजन सेल में भारी डिस्काउंट के साथ चीजें उपलब्ध हो जाती हैं। सेल में स्मार्टफोन से लेकर टीवी, फ्रीज जैसे सामान बेहद आकर्षक और बजट फ्रेंडली रेट में मिल जाते हैं।

Flipkart Dussehra Sale
Flipkart Dussehra Sale

Flipkart Dussehra Sale: 8 अक्टूबर खत्म हो रही है सेल

फ्लिपकार्ट दशहरा सेल 5 अक्टूबर से शुरू होगी, जो कि 8 अक्टूबर तक चलने वाली है। साथ ही इसके साथ एक लिस्ट भी शेयर की गई है। जिसमें बताया गया है कि ग्राहकों को HDFC बैंक से 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर एडिशनल कैशबैक ऑफर किया जाएगा। इसमें आपको EMI के लिए भी ऑफर मिलेगा।

हालांकि एक खास बात आपको बता दें कि जब सेल की शुरुआत होती है। तो तुरंत ही कुछ चीजें ऑउट ऑफ स्टॉक दिखाने लगती है। अगर आप ऐसी समस्या से बचना चाहते हैं और अपनी पसंदीदा चीज फ्लिपकार्ट से खरीदना चाहते हैं तो आप एक दिन पहले यानी 4 अक्टूबर को ही एक्सेस कर सकते हैं। Flipkart Plus मेंबर्स वाले यूजर्स को कंपनी यह ऑफर दे रही है। जिससे आप एक दिन पहले ही चीजों के ऑउट ऑफ स्टॉक होने से पहले खरीद पाएंगे वो भी पूरे डिस्काउंट के साथ।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here