अलग-अलग OTT सब्सक्रिप्शन पर पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं! Jio पेश कर रहा है धांसू प्लान

जियो का ये एक पोस्टपेड रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में आपको कुल 75 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है।

0
108
OTT Apps
OTT Apps

OTT Apps की डिमांड दुनियाभर में तेजी से बढ़ती जा रही है। क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो Netflix और Amazon Prime Video के लिए अलग-अलग सब्सक्रिप्शन खरीदने में पैसे खर्च करते हैं? अगर हां तो हमारी आज की खबर आपके लिए ही है। आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। यहां हम आप लोगों को इस बात की जानकारी देने जा रहे हैं कि कैसे आप बिना सब्सक्रिप्शन खरीदे भी फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर अनलिमिटेड वेब सीरीज और ऑरिजनल शोज का मजा उठा सकते हैं।

बता दें कि रिलायंस जियो के पास कई प्रीपेड प्लान है जो ओटीटी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ ​​​​नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम आदि जैसे OTT एप्स का सब्सक्रिप्शन देता है। यदि आप एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसमें नेटफ्लिक्स, डिज़नी + हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का संब्सक्रिप्शन शामिल हैं, तो आप इन प्लान को खरीद सकते हैं।

OTT Apps: जियो का 399 रुपये का पोस्टपेड रिचार्ज प्लान

जियो का ये एक पोस्टपेड रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में आपको कुल 75 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है।

reliance jio twitter 1659353258095
OTT Apps

जियो का 1,499 वाला प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो दो प्रीपेड प्लान पेश करता है जो डिज्नी + हॉटस्टार तक पहुंच प्रदान करते हैं। पहले प्लान की कीमत 1,499 रुपये है और इसमें प्रतिदिन 2GB मोबाइल डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की फैसलिटी मिलते हैं। इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है। दूसरी योजना भी डिज्नी + हॉटस्टार तक पहुंच प्रदान करती है, लेकिन इसकी वैधता 365 दिनों की है। हालांकि, यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस के साथ प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। इसे 4,199 रुपये में खरीदा जा सकता है।

जियो पोस्टपेड प्लान

वहीं Jio प्रीपेड ग्राहकों के विपरीत, पोस्टपेड यूजर्स के पास चुनने के लिए अधिक विकल्प हैं। अभी तक, Jio तीन पोस्टपेड प्लान पेश कर रहा है जो नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो जैसी ओटीटी सर्विस देते हैं। पहले प्लान की कीमत 799 रुपये है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और प्रति माह 150GB तक मोबाइल डेटा मिलता है। 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान में एक और अतिरिक्त सुविधा है, येडे टा सीमा को 200GB तक बढ़ा देता है। नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो का एक्सेस देने वाले सबसे महंगे प्लान की कीमत 1,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here