Fire-Boltt Ring Pro और Waylon स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत और शानदार फीचर्स के बारे में सबकुछ

Fire-Boltt Ring Pro की कीमत 3,999 रुपये हैं और यह 16 जून यानी आज से अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह ब्लैक, रेड, ब्लू, ग्रीन और व्हाइट जैसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। वहीं Waylon A6 ब्लूटूथ 3.0 तकनीक से लैस है। यह सभी एंड्रॉइड फोन के साथ एटैच हो सकता है। वेलॉन स्मार्ट वॉच की कीमत भी लगभग 3,199 रुपये है।

0
223
Fire-Boltt Ring Pro और Waylon स्मार्टवॉच
Fire-Boltt Ring Pro और Waylon स्मार्टवॉच

Fire-Boltt Ring Pro: भारतीय AIoT निर्माता Fire-Boltt ने फायर-बोल्ट निंजा 3 और फायर-बोल्ट टॉरनेडो नामक कुछ स्मार्टवॉच पिछले महिने लॉन्च की थी। अब, ब्रांड ने भारतीय बाजार में एक और स्मार्टवॉच Fire-Boltt Ring Pro लॉन्च की है। वहीं पिछले महीने वेलॉन ने भी स्मार्टवॉच A6 लॉन्च की थी। तो आइए यहां दोनों स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

रिंग प्रो काफी हद तक ऐप्पल वॉच की तरह आयताकार डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आसान नेविगेशन के लिए मेटल फ्रेम और क्राउन बटन है। इसमें डिस्प्ले 1.75-इंच का दिया गया है जो 320×385 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है।

Waylon A6 की फीचर्स

Waylon के स्मार्टवॉच A6 में एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है। इस स्मार्टवॉच के विशेष फीचर में अलार्म क्लॉक, स्लीप ट्रैकर, फिटनेस ट्रैकर,हार्ट रेट मॉनिटर,बीपी मॉनिटर आदि शामिल हैं। यह ब्लूटूथ 3.0 तकनीक से लैस है। यह सभी एंड्रॉइड फोन के साथ एटैच हो सकता है। वेलॉन स्मार्ट वॉच की कीमत भी लगभग 3,199 रुपये है।

Fire Boltt Ring Pro 3
Fire-Boltt Ring Pro features

Fire-Boltt Ring Pro की फीचर्स

स्मार्टवॉच की फीचर्स में ब्लूटूथ कॉलिंग दिया गया है जो यूजर्स+ को सीधे अपनी स्मार्टवॉच से कॉल करने और जवाब देने में सक्षम बनाती है। इस उद्देश्य के लिए, स्मार्टवॉच बिल्ट-इन स्पीकर और माइक के साथ आती है। Ring Pro में कॉन्टैक्ट सिंक, एक quick dial pad और वियरेबल पर कॉल हिस्ट्री के विकल्प भी हैं। स्मार्टवॉच की एक और दिलचस्प विशेषता पिन लॉक सिस्टम है जो यूजर्स को सुरक्षा के लिए पासकोड सेट करने में मदद करती है।

download 2022 06 16T135538.000
Fire-Boltt Ring Pro price

इसके अलावा, स्मार्टवॉच कई स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं प्रदान करता है जैसे रक्त-ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए एक SpO2 सेंसर, हृदय गति ट्रैकर और इसमें पहनने वाले की नींद की गुणवत्ता और अवधि को ट्रैक करने के लिए स्लीप ट्रैकिंग भी है। रिंग प्रो में कुल 25 खेल मोड हैं जिनमें चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना, लंबी पैदल यात्रा, बेसबॉल, फुटबॉल, बास्केटबॉल, वेट लिफ्टिंग आदि शामिल हैं। स्मार्टवॉच की अन्य विशेषताओं में इनबिल्ट गेम्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल और वेदर अपडेट शामिल हैं। स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ भी आती है।

Fire-Boltt Ring Pro की कीमत

बता दें कि फायर-बोल्ट रिंग प्रो की कीमत 3,999 रुपये हैं और यह 16 जून यानी आज से अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह ब्लैक, रेड, ब्लू, ग्रीन और व्हाइट जैसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हालांकि, Waylon स्मार्टवॉच पहले से ही इन साइटों पर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here