ये हैं Low Budget में शानदार स्मार्टफोन्स, बेहतरीन फीचर के साथ ग्राहकों के लिए हैं उपलब्ध

0
194
Low Budget Smartphone
Low Budget में शानदार स्मार्टफोन

Low Budget Smartphone: आप भी कम बजट में अच्छा और ब्रांडेड स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। इस रिपोर्ट में हम आपको कम बजट में आने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन्स (Smartphones) के बारे में बताएंगे। जिन स्मार्टफोन्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो बजट में तो सामन्य होंगे लेकिन फीचर इनके बेहद शानदार रहेंगे। आइये जानते हैं इन कम बजट वाले बेहतरीन स्मार्टफोन्स के बारे में।

cats 28

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही लीक हो गई iPhone 14 सीरीज की कीमत, यहां जानें इस Flagship Smartphone के बारे में सबकुछ

Low Budget Smart Phone: Samsung Galaxy F23

अगर आप Samsung का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Samsung Galaxy F23 की ओर रुख कर सकते हैं जिसकी कीमत कंपनी ने 16000 तय की है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

cats 29

Low Budget Smartphone: I KALL Z8 स्मार्टफोन

अगर आप कम कीमत में अच्छे फीचर वाला स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो I KALL Z8 आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। अगर कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे का 8MP और सेल्फी कैमरा 5MP का मिलता है। कीमत की बात करें तो flipkart से आप इसे 4,699 में खरीद सकते हैं।

cats 31


Nokia C01
Nokia पुरानी और एक विश्वसनीय कंपनी मानी जाती है। कंपनी अपने ग्राहको के लिए कम बजट में बेहतरीन कैमरे वाला Nokia C01 स्मार्टफोन लेकर आई है।इसमें आगे और पीछे 5 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हुए हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 5799 तय की है…

cats 32
Nokia C01

Realme C2
Realme अपने ग्राहकों को कम कीमत में अच्छा कैमरा देने के लिए जानी जाती है। Realme C2 में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और 4000MAH की इसमें बैटरी होगी। कंपनी ने इसकी कीमत 5990 तय की है।

cats 33

Motorola Moto G52
मोटोरोला के स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो कम बजट के स्मार्टफोन में मोटोरोला के स्मार्टफोन भी चेक कर सकते हैं। कंपनी 14 हजार से 15 हजार की कीमत में Motorola Moto G52 को पेश करती है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। 5000mAh की बैटरी के साथ स्मार्टफोन क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 680 प्रोसेसर पर काम करता है।

cats 34

यह भी पढ़ें: 108MPकैमरा क्‍वालिटी के साथ PocoX4 Pro लॉन्‍च, जानें यूजर्स को SmartPhone में क्‍या मिलेगा खास ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here