Elon Musk बोले, “ट्विटर जिंदा है”, जानिए क्यों मस्क को करना पड़ा ऐसा ट्वीट…

ट्विटर पर RIP Twitter करने लगा ट्रेंड

0
39
Elon Musk बोले,
Elon Musk बोले, "ट्विटर जिंदा है"

Elon Musk: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पिछले कई दिनों से दुनियाभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। टेस्ला के सीईओ और स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है, तबसे उन्होंने इसके लिए कई बड़े फैसले लिए हैं, जो सुर्खियो में भी हैं। हालांकि, इनके कई फैसले ऐसे भी रहे, जो यूजर्स को पसंद नहीं आएं। इसके कारण एलन मस्क को लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ रही है। वहीं, इस बीच उनका एक ट्वीट काफी चर्चा में है।

Elon Musk बोले, "ट्विटर जिंदा है"
Elon Musk बोले, “ट्विटर जिंदा है”

Elon Musk: ट्विटर पर RIP Twitter करने लगा ट्रेंड

ट्विटर पर किसी भी मुद्दे का ट्रेंड होना बहुत ही खास माना जाता है। यह ट्रेंड, ट्विटर यूजर्स से लेकर मीडिया तक के नजरों में आ जाता है। मिली जानकारी के अनुसार, एलन मस्क ट्विटर को लेकर कई बड़े बदलाव कर रहे हैं। उनके इस बदलाव के कारण कई जगहों पर ट्विटर काफी स्लो हो गया है। बताया गया कि इसके बाद से यूजर्स ने ट्विटर पर RIP Twitter और Goodbye Twitter हैशटैग को ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है। वहीं, इसके जवाब में एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा “Twitter is ALIVE” यानी “ट्विटर जिंदा है”। मस्क के इस ट्वीट को अभी तक 14 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

ट्विटर पर मस्क ने किए कई बड़े बदलाव
बता दें कि जबसे एलन मस्क ट्विटर के मालिक बने हैं, तबसे वे कई बड़े बदलाव कर चुके हैं। हालांकि अभी भी उनके इस बदलाव का सिलसिला जारी है। मस्क ने ब्लू टिक वालों के लिए फीस आधारित सब्सक्रिप्शन लेना अनिवार्य कर दिया है। इसके अलावा ट्विटर पर किसी भी ट्वीट को एडिट करने की भी बात कही गई है। हाल ही में मस्क ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सस्पेंडेड ट्विटर अकाउंट को फिर से एक्टिव कर दिया है। इन सबके अलावा वे लगातार कई बदलाव ट्विटर को लेकर कर रहे हैं। उन्होंने अपने कई कर्मचारियों को नौकरी से हटाया तो कुछ को दोबारा नौकरी के लिए बुलाया भी। तो ऐसे ही मस्क के कई फैसले हमें देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः

Vijay Hazare Trophy में तमिलनाडु ने रचा इतिहास, 50 ओवर में बनाए 506 रन, इस बल्लेबाज ने खेली 277 रनों की आतिशी पारी

Mangaluru Auto Rickshaw Blast: शारिक की हरकतें आतंकी संगठन से प्रेरित, हो सकती है NIA जांच!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here