Upcoming Smartphones: टक्कर देने आ रहा है Oppo का तगड़ा स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

0
81
Upcoming Smartphones
Upcoming Smartphones

Upcoming Smartphones: ऐसा नहीं लगता कि नए स्मार्टफोन की रिलीज कभी बंद हो जाएगी। अगले कुछ दिनों में चार ब्रांडों ने आधिकारिक तौर पर नए फोन लॉन्च करने की पुष्टि की है। हम जिन ब्रैंड्स की बात कर रहे हैं, वे ओप्पो, रियलमी, रेडमी और एचटीसी हैं।

रीयलमी और रेड्मी दोनों ने बजट मॉडल का अनावरण करने की पुष्टि की है, जबकि ओप्पो ने मिड-रेंज डिवाइस को लपेटने का खुलासा किया है। दूसरी ओर, एचटीसी विवर्स सपोर्ट के साथ एक अपर मिड-रेंज फोन जारी करेगी।

कितने में आपको मिलेगा फॉन?

Oppo F23 5G भारत में 15 मई को लॉन्च होने वाला है। डिवाइस की कीमत 23,999 रुपये बताई गई है और यह 18 मई से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। टीज़र और लीक के अनुसार, फोन एक रीब्रांडेड Oppo A98 5G होगा जो हाल ही में चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च हुआ था। इस प्रकार, यह 120Hz FHD + डिस्प्ले (LCD), क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC, एक 40x माइक्रोलेंस कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसी सुविधाओं के साथ आना चाहिए।

HTC U23 Pro 5G real life photo 2 696x464 1

Realme Narzo N53

Realme Narzo N53 भारत में 18 मई (गुरुवार) को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने वाला है। इसके बारे में इसके डिजाइन के अलावा ज्यादा जानकारी नहीं है। आधिकारिक रेंडर के अनुसार, डिवाइस आईफोन प्रो मॉडल जैसा दिखेगा। ब्रांड का दावा है कि यह उसका अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। हैंडसेट के वाटरड्रॉप नॉच और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

HTC U23 Pro

HTC U23 Pro 18 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह लंबे समय के बाद सीधे ताइवानी कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। लीक के अनुसार, यह एक ओडीएम उत्पाद हो सकता है क्योंकि यह सैमसंग के गैलेक्सी एस अल्ट्रा लाइनअप की नकल करने वाले एक सामान्य डिजाइन को स्पोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here