Apple MacBook Air जल्द हो सकता है लॉन्च, M2 चिप से संचालित होगा डिवाइस; जानें खास फीचर्स

नए MacBook Air को कथित तौर पर एक बड़ा डिसप्ले मिलेगा, जो पिछले साल लॉन्च किए गए 16-इंच MacBook Pro से प्रेरित है। कहा जा रहा है कि नया मैकबुक एयर पिछले मॉडल की तुलना में पतले बेजल्स के साथ आएगा, साथ ही एक नया मैजिक कीबोर्ड भी होगा।

0
405
Apple MacBook Air
Apple MacBook Air (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Apple MacBook Air: पिछले महीने की शुरुआत में बताया गया था कि Apple WWDC 2022 में दो मैकबुक लॉन्च कर सकता है। अब, इन डिवाइस के बारे में नई जानकारी सामने आई है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, Apple WWDC 2022 में एक नया मैकबुक एयर लॉन्च करने के लिए काम कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि यह मॉडल Apple के नए M2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। हालांकि, यह भी दावा किया जा रहा है कि Apple के कुछ कर्मचारी पहले से ही M2 चिपसेट का उपयोग कर रहे हैं। यह कैसा दिखता है, इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

download 2022 06 01T164342.083 1
Apple MacBook Air (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नया मैजिक कीबोर्ड के साथ आएगा Apple MacBook Air

नए MacBook Air को कथित तौर पर एक बड़ा डिसप्ले मिलेगा, जो पिछले साल लॉन्च किए गए 16-इंच MacBook Pro से प्रेरित है। कहा जा रहा है कि नया मैकबुक एयर पिछले मॉडल की तुलना में पतले बेजल्स के साथ आएगा, साथ ही एक नया मैजिक कीबोर्ड भी होगा जो इस मॉडल के लिए पहला होगा। लैपटॉप के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आ सकती है,क्योंकि WWDC 2022 होने में ज्यादा समय नहीं बचा है।

download 2022 06 01T164357.831
Apple MacBook Air (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि Apple M2 चिप के साथ 13-इंच मैकबुक प्रो जारी करने की योजना बना रहा है। डिवाइस का कोडनेम J493 है और यह मौजूदा 13-इंच MacBook Pro से डिजाइन को बनाए रखने की सबसे अधिक संभावना है। गौरतलब है कि पिछले साल एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि ऐप्पल मैकबुक एयर पर काम कर रहा है जो डिवाइस के पिछले संस्करणों की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा होगा।

Apple WWDC 2022 शेड्यूल

Apple WWDC 2022 6 जून, 2022 को शुरू होने वाला है, और 10 जून, 2022 तक आयोजित किया जाएगा। इस आयोजन के साथ, Apple एक स्विफ्ट स्टूडेंट चैलेंज भी आयोजित करता है जिसमें प्रतिभागियों को वरीयता के विषय पर एक स्विफ्ट प्लेग्राउंड प्रोजेक्ट बनाना होता है। चयनित होने वाले छात्रों को बाहरी वस्त्र, एक पिन सेट और ऐप्पल डेवलपर्स प्रोग्राम सदस्यता सहित WWDC थीम्ड उपहार में प्राप्त होंगे।

संबंधित खबरें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here