Apple Event 2022: ऐपल लॉन्‍च इवेंट की तैयारियां पूरी, देखिये मार्केट में क्‍या खास उतारने की तैयारी में है Apple

0
446
Apple Event
Apple Event

Apple Event 2022: ऐपल पीक परर्फोमेंस 2022 काउंटडाउन शुरू हो चुका है, महज 11 घंटे बाद ऐपल का स्‍टाइलिश और खास फीचर्स वाला फोन लॉन्‍च होगा। इवेंट 8 मार्च को कैलिफोर्निया में क्यूपर्टिनो के स्टीव जॉब्स थिएटर में सुबह 10 बजे आयोजित होगा। जबकि इसी वक्त भारतीय समयानुसार रात के करीब 11:30 बजे बज रहे होंगे। ऐपल के इस खास इवेंट में iPhone SE के अपग्रेडेड वर्जन को iPhone SE 5G के नाम से पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही अपडेटेड iPad Air और Apple Silicon के साथ नए Mac का ऐलान किया जा सकता है।

iPad apple

Apple Event 2022: ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से देख सकेंगे इवेंट के नजारे

जानकारी के अनुसार ऐपल के पीक परफॉर्मेंस इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से देखा जा सकेगा। इसके अलावा कंपनी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल से भी इसे देखा जा सकेगा। इस इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म apple.com और Apple TV app पर देख सकेंगे। इन प्‍लेटफार्म के माध्‍यम से आने वाले समय में ऐपल की ओर से आयोजित अन्‍य समारोह एवं इवेंट को भी लोग देख सकते हैं।

Apple iPhone 13 Pro Max back camera closeup
Apple iPhone13

बहुत कुछ आईफोन 8 की तरह ही होगा आईफोन एसई 3
परर्फोमेंस इवेंट में लॉन्‍च किया जाने वालो आईफोन 8 बहुत कुछ आईफोन एसई 3 की तरह होगा। मॉडल के टॉप और बॉटम बेज़ल मिलेंगे। iPhone SE3 5G स्मार्टफोन थोड़ा बदलाव कर 4.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और एक टच आईडी होम बटन दिया जा सकता है। iPhone SE 3 को Apple का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन होगा।

इसकी कीमत 399 डॉलर यानी करीब 22,500 रुपये होगी। इसी इवेंट में एक अपडेटेड iPad Air को लॉन्च किया जा सकता है। iPad एक मिड-रेंज टैबलेट लाइनअप होगी। यह पिछले जनरेशन मॉडल की तरह ही होगा। जो 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही इसमें A15 या M1 प्रोसेसर सपोर्ट दिया जा सकता है। iPhone SE 5G के बैक और फ्रंट कैमरे की बात करें, तो इसमें 12MP का कैमरा दिया गया है। iPhone SE 3 स्मार्टफोन सेंटर स्टेज कैमरा फीचर के साथ आएगा। अपकमिंग आईपैड एयर में साइड-माउंटेड टच आईडी और एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here