Apple iPhone 12 Price drop: Apple iPhone 12 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट! छूट के बाद मात्र इतनी रह गई कीमत, खरीदना चाहते हैं तो जल्दी करें..

फ्लिपकार्ट पर आज iPhone 12 की खरीद के लिए आप पुराने स्मार्टफोन के बदले 13,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं।

0
297
Apple iPhone 12 Price Drop
Amazon Great Freedom Sale: iPhone 12

Apple iPhone 12 Price Drop: फ्लिपकार्ट डील ऑफ द डे (Flipkart Deal Of The Day) में रोज किसी न किसी प्रोडक्ट पर ऑफर आते रहते हैं। आज डील ऑफ द डे में एप्पल आईफोन 12 सबसे सस्ते में खरीदा जा सकता है। आज आपने मौका खो दिया तो शायद ही ऐसा ऑफर मिले। आज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ग्राहक इस स्मार्टफोन को 56,999 रुपये की रिटेल कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही स्मार्टफोन को सस्ती दरों पर प्राप्त करने के लिए एक्सचेंज ऑफर और कार्ड छूट का भी ऑफर दिया गया है।

Apple iPhone 12 Price Drop
Apple iPhone 12 Price Drop

Apple iPhone 12 Price Drop: फ्लिपकार्ट आईफोन 12 एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट पर आज आईफोन 12 की खरीद के लिए आप पुराने स्मार्टफोन के बदले 13,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं। हालांकि, याद रखें कि एक्सचेंज डिस्काउंट स्मार्टफोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। आपका पूराना स्मार्टफोन जितना ज्यादा सही होगा उतना ही आपको फ्लिपकार्ट से अपने आईफोन 12 की खरीदारी में अच्छी छूट मिलेगी। बता दें कि ग्राहकों को इस बात का ध्यान देना होगा कि आपके क्षेत्र में ये ऑफर दिया जा रहा है कि नहीं क्योंकि यह एक्सचेंज ऑफर चुनिंदा पिन कोड पर उपलब्ध है।

Apple iPhone 12 Price Drop

HDFC कार्ड पर भी डिस्काउंट

ग्राहक आईफोन 12 की खरीद के लिए HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का भी उपयोग करके अतिरिक्त 4000 रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज ऑफर और एचडीएफसी डिस्काउंट को मिला दें, तो आप आईफोन 12 को फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

Apple iPhone 12 Price Drop

iPhone 12 Features

बता दें कि एप्पल आईफोन 12 में डुअल-कैमरा सेटअप है, और पोर्ट्रेट मोड, 4k वीडियो और स्लो-मोशन वीडियो के साथ 12 MP का ट्रू डेप्थ फ्रंट कैमरा भी है। साथ ही, फोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here