Amazon Prime Day sale में iPhone पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, छूटने ना पाए ये मौका

अगर आप iPhone खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये सेल आपके लिए बेहद खास है। इस सेल में iPhone पर हजारों का डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं Amazon Prime Day सेल में आप स्मार्टफोन पर 40 फीसदी डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

0
250
Amazon Prime Day sale
Amazon Prime Day sale में iPhone पर हजारों की छूट!

Amazon Prime Day sale: आज के जमाने में ज्यादातर लोग जिनमें खासकर युवा इलेक्ट्रॉनिक गैजेट की खरीदारी ईृ-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से करना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर सेल लगी हो तो ‘ सोने पर सुहागा ‘ क्योंकि सेल के दौरान लोगों को भारी डिस्कांउट के साथ-साथ कई आफर्स भी मिलते हैं। दरअसल, ऐसी ही एक बड़ी सेल Amazon पर आने वाली है। जिसका लोग इंतजार कर रहे हैं।बता दें कि Amazon Prime Day Sale 23 जुलाई से शुरु हो रही है, जो 24 जुलाई तक चलेगी।

Amazon Prime Day sale

iPhone पर हजारों रुपये का डिस्काउंट

अगर आप iPhone खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये सेल आपके लिए बेहद खास है। इस सेल में iPhone पर हजारों का डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं Amazon Prime Day सेल में आप स्मार्टफोन पर 40 फीसदी डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि इस सेल में 7000 रुपये तक का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप Amazon Prime के मेंबर हैं तो इस सेल में आपको और भी डिस्कांउट मिलेगा।

Amazon Prime Day  Sale

Amazon Prime Day sale: OnePlus पर क्या है डिस्काउंट?

इस सेल में OnePlus के कई मॉडलों पर शानदार डिस्कांउट मिल रहा है। OnePlus 9 5G सीरीज पर आप 15 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। वहीं OnePlus 10 Pro 5G और OnePlus 10R पर 7000 का एक्सचेंज ऑफर और 4000 तक का कूपन डिस्कांउट मिल रहा है।

Amazon Prime Day Sale

अन्य फोन्स पर ऑफर

वहीं इस सेल में Samsung के फोन्स को आप 30 फीसदी तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं iQOO के फोन्स पर आपको 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here