Uttar Pradesh News: हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, चेकिंग के दौरान हुई थी नोकझोंक

पुलिस के अनुसार वह टांडा थाने के एक मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी तलाश पुलिस को काफी समय से थी। घायल को अभिरक्षा में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

0
328
Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 में जेल भरो आंदोलन फिर शुरू हो गया है। राज्य में अपराधी पुलिस के डर से खुद ही सरेंडर कर दे रहे हैं। एक बार फिर जनपद रामपुर में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गोली मारी है। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। इसके बाद जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बदमाश को गोली मार दी। अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर उपचार के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है।

Uttar Pradesh News: पुलिस काफी समय से कर रही थी तलाश

Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

जनपद रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र अंतर्गत लालपुर डैम पर पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति से पुलिस की कथित रूप से नोकझोंक हो गई, जिसके बाद उस व्यक्ति ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फिर जवाबी कार्यवाही हुई और वह व्यक्ति पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जब पूछताछ हुई तो उसका नाम सुभान उर्फ पप्पू पता चला जो कि इसी थाना क्षेत्र के खिदरपुर गांव का रहने वाला है और यहीं का हिस्ट्रीशीटर है।

पुलिस के अनुसार वह टांडा थाने के एक मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी तलाश पुलिस को काफी समय से थी। घायल को अभिरक्षा में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर के अस्पताल में रेफर कर दिया है। इस घटना से 2 दिन पहले भी सैफनी थाना क्षेत्र में पुलिस की इसी थाना क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर से मुठभेड़ हो चुकी है। इस मुठभेड़ में उस अभियुक्त को भी पुलिस की गोली लगी थी।

Uttar Pradesh News: अपर पुलिस अधीक्षक का बयान

Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक यह पूर्व से ही मुकदमा 155/22 धारा 307 थाना टांडा से वंचित चल रहा था। यह अजीम नगर का प्रचलित बदमाश हैं और यहां का टॉप में शामिल है। घायल को सदर हॉस्पिटल रामपुर रवाना कर दिया गया है। इलाज के लिए और आगे की विधित कार्रवाई की जा रही है।

(रामपुर से Mujassim Khan की रिपोर्ट)

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here