UP News: सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा, “सपा सरकार के दौरान सहकारिता विभाग में हुई गलत ढंग से नियुक्तियां”

0
158
UP News

UP News: योगी सरकार में सहकारिता मंत्री बनाए गए जेपीएस राठौर आज उत्तर प्रदेश के Cooperative Bank Limited के कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ के इंदिरानगर में किया गया था। इस कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री ने केंद्र सरकार के माध्यम से नाबार्ड के AIF योजना के अंतर्गत निर्मित 33 गोदामों और इसके साथ ही कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की 13 नई शाखाओं का उद्घाटन किया।

UP News: “विभाग को समझा था निजी खजाना”

इस कार्यक्रम में कई उच्चाधिकारियों के साथ प्रदेश के सभी जिला सहकारी बैंकों के चैयरमेन मौजूद थे। सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने उद्घाटन करने के बाद जोर देकर कहा कि उनके मंत्रालय का प्रयास है कि विकास कार्यों को और अधिक गति से पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि यूपी में सहकारिता विभाग अच्छा काम कर रहा है वहीं, पूर्व की सरकार ने विभाग को अपना निजी खजाना समझ रखा था।

पूर्व सरकार में गलत ढंग से नियुक्ति की जाती थी। अब इस बात पर विचार किया जा रहा है कि बैंकिंग व्यवस्था को कैसे सुधारा जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि वयवस्था में जो भी कमी है उसको पूरा करेंगे और गरीबों के पैसे को सूद समेत वापस किए जाएंगे।

संबंधित खबरें:

कांग्रेस चिंतन शिविर मे बोलीं Sonia Gandhi- गांधी के हत्यारों का महिमामंडन हो रहा है, यहां पढ़ें खबर से जुड़ी 5 मुख्य बातें

Nitesh Rane: अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र के आगे झुकाया सिर, BJP विधायक ने कहा- मुझे 10 मिनट मिल जाए तो इसे भी औरंगजेब के पास…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here