MP News: पत्रकार को गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं आई रास, युवती को सजा के तौर पर दी दर्दनाक मौत

मामला जबलपुर के गौर पुलिस चौकी इलाके का है जहां इलाके में स्थित नर्मदा पुल पर 23 जुलाई को जोगनी नगर रामपुर निवासी अनिभा केवट की लाश मिली थी। युवती की मौत का शक उसके पूर्व प्रेमी पर गया तो पुलिस ने उसकी खोज शुरू की।

0
249
MP News: गर्लफ्रेंड की बेवफाई बॉयफ्रेंड को नहीं आई रास, शख्स ने युवती को सजा के तौर पर दी दर्दनाक मौत
MP News: गर्लफ्रेंड की बेवफाई बॉयफ्रेंड को नहीं आई रास, शख्स ने युवती को सजा के तौर पर दी दर्दनाक मौत

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर से खून से लिखी गई एक प्रेम कहानी सामने आई है। जहां प्यार, धोखा, विश्वास के चलते दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर का है, जहां नर्मदा नदी के पुल पर कार में एक युवती की लाश मिली। इसके तीसरे दिन ही एक युवक की लाश मिली जो कि मृतका का आशिक बताया जा रहा है। पुलिस की जांच के बाद इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

दरअसल, युवक जो पहले से शादीशुदा था उसने अपनी EX गर्लफ्रेंड को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को कार में ही छोड़ दिया। इसके बाद उसने खुद नर्मदा में छलांग लगा दी।

MP News: पत्रकार को गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं आई रास, शख्स ने युवती को सजा के तौर पर दी दर्दनाक मौत
MP News

MP News: पत्रकार आशिक ने अपनी बेवफा गर्लफ्रेंड को गोली मारी

मामला जबलपुर के गौर पुलिस चौकी इलाके का है जहां इलाके में स्थित नर्मदा पुल पर 23 जुलाई को जोगनी नगर रामपुर निवासी अनिभा केवट की लाश मिली थी। युवती की मौत का शक उसके पूर्व प्रेमी पर गया तो पुलिस ने उसकी खोज शुरू की। हत्या के तीन दिन बाद ही अनिभा के एक्स बॉयफ्रेंड की लाश तिलवारा पुल के समीप पानी में मिली। युवक का नाम बादल पटेल है जो पेशे से एक पत्रकार था।

पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, कुछ दिनों पहले फर्जी पत्रकार गैंग पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। जिसमें बादल जेल गया था। जेल से आने के बाद उसे पता चला कि अनिभा का उसके ट्रांजेक्शन कंपनी के मैनेजर के साथ अफेयर शुरू हो गया है। बादल इस बात से गुस्से से तिलमिला गया।

MP News: पत्रकार को गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं आई रास, शख्स ने युवती को सजा के तौर पर दी दर्दनाक मौत
MP News

इसके बाद उसने अनिभा को समझाने के इरादे से आईटी पार्क स्थित ऑफिस के बाहर बुलाया और अपने दोस्त की कार से नर्मदा पुल ले गया। जहां दोनों के बीच बहस हुई और देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि पत्रकार ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार दी। लाश को कार में ही छोड़ कर पत्रकार नर्मदा नदी में कूद गया।

MP News: पुलिस ने किया खुलासा

25 जुलाई को तिलवारा पुलिस को सुबह करीब 8 बजे स्थानीय नाविकों ने सूचना दी कि नदी में एक लाश मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर बरेला पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद बरेला थाना पुलिस लापता युवक बादल के परिजनों को साथ लेकर मौके पर पहुंची और शव की पहचान की गई।

MP News: पत्रकार को गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं आई रास, शख्स ने युवती को सजा के तौर पर दी दर्दनाक मौत
MP News

डीएसपी अपूर्वा किलेदार ने बताया कि, ‘तिलवारा पुल के समीप लाश मिलने की सूचना पर पुलिस ने लाश को पानी से बाहर निकाला, तभी गौर चौकी प्रभारी टेकचंद शर्मा मौके पर पहुंचे। बादल पटेल के पिता सुरेंद्र टेलनिवासी बिलपुरा ने लाश की पहचान अपने बेटे के रूप में की है।’

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहीं, वारदात में इस्तेमाल हुई ग्राम मंगेली हाइवे के नर्मदा पुल पर खड़ी कार (MP 20 CJ 9414) को अपने कब्जे में लिया गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here