UP News: हंसती-खेलती 4 साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मामला बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले शास्त्रीनगर इलाके का है। घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने मासूम को अस्पताल पहुंचाया।

0
242
UP News
UP News: बांदा में पड़ोसी ने किया 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा से 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान बच्ची के पड़ोस में रहना वाले 22 वर्षीय फरीद नामक युवक उसे टॉफी देने के बहाने अपने घर ले गया। जहां आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद बच्ची जब खून से लथपथ रोते हुए अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि मामला बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले शास्त्रीनगर इलाके का है। घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने मासूम को अस्पताल पहुंचाया। वहीं संबंधित थाने के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक ने भी मामले का संज्ञान लिया और घटना की गंभीरता को देखते हुए स्वयं ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जिसके बाद स्थानीय लोगों व परिजनों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

UP News

UP News: पुलिस तेज गति से काम करेगी – एसपी अभिनंदन

वहीं एसपी अभिनंदन ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया और उसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यह एक गंभीर मामला है। उन्होनें आगे कहा कि इसमे हम लोग कठोरतम कार्यवाही और जल्द से जल्द सज़ा कराने का प्रयास करेंगे ताकि समाज में महिला ,बाल्य अपराध में कार्यवाही का एक मैसेज जाए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here