Home Tags Up government

Tag: up government

Yogi Government 100 Days: योगी सरकार के 100 दिन हुए पूरे,...

0
Yogi Government 100 Days: 100 दिन का कार्यकाल पूरा होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ के लोकभवन में दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।

निर्माणाधीन कॉलेज की दीवार विधायक के हल्‍के धक्‍के से गिरी! Akhilesh...

0
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से सपा विधायक ने बन रहे राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है।

UP News: ध्यान दें! अब यूपी में महिलाएं शाम 7 बजे...

0
UP News: यूपी में योगी सरकार ने कामकाजी महिलाओं को लेकर बड़ा फैसला लिया है। महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए योगी सरकार ने आदेश जारी करते हुए कहा कि अब से महिलाएं 6 बजे से पहले और शाम 7 बजे के बाद काम नहीं करेंगी।

UP News: सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा, “सपा सरकार के...

UP News: योगी सरकार में सहकारिता मंत्री बनाए गए जेपीएस राठौर आज उत्तर प्रदेश के Cooperative Bank Limited के कार्यक्रम में शामिल हुए।

UP Election 2022: योगी सरकार ने चुनाव से पहले पुलिसकर्मियों को...

0
UP विधानसभा चुनाव 2022 के पहले पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कई भत्तों में वृद्धि की गई हैं। उत्तर प्रदेश के योगी सरकार का यह एक बड़ा कदम है।

Energy Minister Shrikant Sharma ने की प्रदेश को स्वच्छ रखने की...

0
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत वर्मा ने मथुरा दौरे के दौरान जनता से स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की अपील की.

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने सरकारी अफसरों पर एग्जीक्यूटिव और बिजनेस...

उत्तर प्रदेश सरकार ने सरकारी अफसरों के लिए बड़ा दिशा निर्देश जारी किया है। सरकार ने अफसरों पर एग्जीक्यूटिव और बिजनेस क्लास में हवाई सफर करने पर रोक लगा दी है।

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा ऐलान, कोरोना कॉल में हुए अनाथ...

0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाल सेवा योजना के तहत कोरोना कॉल में अनाथ हुई बालिकाओं की शादी में के लिए एक लाख एक हजार रुपये की आर्थिक सहायता करने के लिए बुधवार को ऐलान कर दिया। महिला एवं बाल विकास विभाग ने इस योजना का लाभ पाने के लिए निर्धारित प्रारूप भी हर जिलों में भेज दिया है।

एमएलसी विशाल सिंह की वाई श्रेणी सुरक्षा को चुनौती , याचिका...

0
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गाजीपुर के एमएलसी विशाल सिंह चंचल की वाई श्रेणी की सुरक्षा को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई करते...

परिषदीय विद्यालयों में अंतर्जनपदीय तबादला आदेश में संशोधन की मांग को...

0
परिषदीय विद्यालयों में अंतर्जनपदीय तबादला आदेश में संशोधन की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की गयी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!