हद है! खाने में बाल निकल आया, गुस्साए पति ने पत्नी को कर दिया गंजा

0
123
UP News
UP News

UP News: खाना खाते वक्त पति की थाली में बाल निकल आया, जिसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी को गंजा कर दिया। मामला पीलीभीत जिले का है। गजरौला थाना क्षेत्र के गांव मिलक में एक 30 साल की सीमा की शादी जहीरूद्दीन नाम के व्यक्ति से हुई थी। रोज की तरह पूरा परिवार खाना खा रहा था कि इसी दौरान पति के खाने में बाल निकल आया। फिर क्या था पति को गुस्सा आया और उसने पत्नी के सिर के सारे बाल काट दिए। थाना गजरौला पहुंचकर महिला ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो सभी हैरान रह गए। महिला ने कहा कि उसका पति हैवान बन गया है। थाली में बाल आने की वजह से उसने मुझे टकला कर दिया।

UP News: 7 साल पहले हुई थी शादी

विवाहिता का आरोप है कि उसकी शादी करीब 7 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से थी उसे 15 लाख रुपए दहेज में लाने के लिए प्रताड़ित किया जाता था। विवाहिता का आरोप है कि मांग पूरी ना होने पर अक्सर उसके साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया जाता था। लेकिन अब तो ससुराल वालों ने हद ही पार कर दी। मुझे गंजा कर दिया।

download 2022 12 10T200031.140
UP News: शख्स गिरफ्तार

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना के बाद पुलिस ने महिला के पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी सतीश शुक्ला ने बताया है घटना संज्ञान में आने पर विवाहिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here