UP News: जबरन धर्मांतरण और बुर्का पहनने के दबाव से आहत युवती ने की खुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार

UP News: लखनऊ के मड़ियांव इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती पर स्‍थानीय निवासी रफीक धर्मांतरण करने के लिए दबाव बनाया करता था। आरोपी युवती से जबरन बुर्का पहनकर घर से बाहर निकलने के लिए कहता था।ध

0
124
UP News Girl Commit Suicide

UP News: लखनऊ के मड़ियांव थानाक्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।जानकारी के अनुसार युवती को रफीक नामक युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। जिसके बाद उसने ये कदम उठाया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ के मड़ियांव इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती पर स्‍थानीय निवासी रफीक धर्मांतरण करने के लिए दबाव बनाया करता था। आरोपी युवती से जबरन बुर्का पहनकर घर से बाहर निकलने के लिए कहता था।धमकाता था और धर्म बदलकर शादी करने का दबाब बना रहा था। इससे आहत युवती ने हत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

UP News: Girl commit suicide.
UP News: मड़ियांव थानाक्षेत्र निवासी मृत युवती के परिजन।

UP News: परेशान करने का आरोप

इस मामले में डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी ने बताया कि मड़ियांव थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रार्थना पत्र में परिजनों ने आरोप लगाया कि रफीक सिद्दीकी नामक स्‍थानीय युवक अक्सर युवती को परेशान करता था। जिससे तंग आकर युवती ने यह कदम उठाया लिया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको हिरासत में ले लिया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here