UP News: VIDEO में देखें- कैसे नकली ग्राहक बनकर पहुंची महिलाओं ने सवा लाख रुपये के गहने उड़ाए

UP News: जानकारी के अनुसार जनपद के श्रीनगर थानाक्षेत्र के मुख्य बाजार में सुखदेव सोनी सोने-चांदी और कपड़े की दुकान चलाते हैं। सोमवार को सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर आईं चार शातिर महिलाओं ने बड़ी ही चालाकी से वारदात को अंजाम दिया।

0
293
UP News
UP News

UP News: महोबा जनपद में चार शातिर महिलाओं ने सर्राफा व्यापारी की दुकान से लगभग सवा लाख रुपयों के गहने उड़ा लिए। बड़े ही शातिराना अंदाज से वारदात को अंजाम देकर महिलाएं फरार हो गई।चोरी की पूरी घटना यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

UP News
UP News

UP News: दस मिनट तक जेवर देखने का करतीं रहीं नाटक

जानकारी के अनुसार जनपद के श्रीनगर थानाक्षेत्र के मुख्य बाजार में सुखदेव सोनी सोने-चांदी और कपड़े की दुकान चलाते हैं। सोमवार को सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर आईं चार शातिर महिलाओं ने बड़ी ही चालाकी से वारदात को अंजाम दिया।

पीड़ित सर्राफा व्यापारी के अनुसार चार महिलाएं सोने चांदी के जेवर लेने दुकान में आई थीं। करीब 10 मिनट तक महिलाएं जेवर देखने का नाटक करती रहीं। इसी बीच महिलाओं ने व्यापारी का ध्यान भटका दिया और करीब 25 ग्राम सोने के जेवर लेकर चंपत हो गईं।

व्यापारी ने महिलाओं के जाने के बाद जेवर का मिलान किया तो सोने के तीन जेवरात गायब थे। ये देखकर सर्राफा व्यापारी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित व्यापारी सुखदेव सोनी ने थाना श्रीनगर में मामले की सूचना दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस जांच में जुटी

UP News
UP News


मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिलाओं की पहचान करने में जुटी है। सीओ चरखारी तेजबहादुर सिंह ने बताया कि चार महिलाओं द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है जोकि सीसीटीवी फुटेज में भी साफ दिख रहा है। पीड़ित व्यापारी की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here