CM Shivraj Slipped On The Stairs: सीढ़ियों से उतरते हुए लड़खड़ाकर गिरे MP सीएम Shivraj Singh Chauhan, VIDEO वायरल

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी में शरीक होने के लिए देश के कई राज्यों से बीजेपी के मुख्यमंत्री और बड़े नेता आए हुए थे।

0
210
CM Shivraj Slipped On The Stairs
CM Shivraj Slipped On The Stairs

CM Shivraj Slipped On The Stairs: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक शादी समारोह में सीढ़ियों से फिसल कर गिर पड़े। सीएम शिवराज उत्तराखंड के काशीपुर में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी के प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, तभी उनका पैर फिसल गया और वह सीढियों से गिर गए। जैसे ही वह गिरे तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने आनन- फानन में उन्हें उठाया।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी में शरीक होने के लिए देश के कई राज्यों से बीजेपी के मुख्यमंत्री और बड़े नेता आए हुए थे। बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश के पास मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल की संगठन इकाई का प्रभार है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान के सीढ़ियों से गिरते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया था। हालांकि सीएम को तुंरत उठा लिया गया था, फिर वह आगे के लिए रवाना हुए।

CM Shivraj Slipped On The Stairs
CM Shivraj Slipped On The Stairs

CM Shivraj Slipped On The Stairs: कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी के कई दिग्गज नेता

बता दें कि यह कार्यक्रम काशीपुर के बाजपुर रोड स्थित एक बड़े होटल में आयोजित गया किया था। इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह समेत कई बड़े नेता पहुंचे थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here