UP News: पीलीभीत में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, गेहूं के खेत में मिला खून से लथपथ शव

पुलिस ने कहा कि घटना के संबंध में FIR दर्ज की गई है। मामले में एक स्थानीय ग्रामीण शकील वैस्ताव को आरोपी बनाया गया है। वैस्ताव को अब हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अब रेप की बात से इंकार किया गया है।

0
103
UP News
UP News

UP News: पीलीभीत में गेहूं के खेत में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। ग्रामीणों की मानें तो बच्ची के शव पर चोटों के कई निशान है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्ची के परिजन रंजिश के चलते हत्या की आशंका जता रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, घटना पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माधोपुर गांव की है। अनीस की 10 वर्षीय पुत्री का शव शनिवार सुबह गांव के बाहर स्थित गेंहूं के खेत में मिला। मासूम बच्ची के शव पर चोटों के कई निशान हैं। जिसको देखकर परिजन मासूम की हत्या किए जाने का अंदेशा जता रहे हैं।

download 2022 12 04T143519.956
UP News

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि पीड़िता, कक्षा 3 की छात्रा थी, उसका “पेट कटा हुआ खुला हुआ था और आंत के अंग चारों ओर बिखरे हुए थे।” लड़की के पिता अनीस अहमद ने कहा कि उनकी बेटी अपने चाचा के साथ शुक्रवार रात पास के एक गांव में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वह उस रात अचानक लापता हो गई थी। उसके परिजन उसकी तलाश करते रहे। लेकिन वो गेंहू के खेत में खून से लथपथ हालत में मिली। अनीस अहमद ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को सांस लेते देखा और तुरंत एंबुलेंस को फोन किया। हालांकि, बाद में उसने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि घटना के संबंध में FIR दर्ज की गई है। मामले में एक स्थानीय ग्रामीण शकील वैस्ताव को आरोपी बनाया गया है। वैस्ताव को अब हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अब रेप की बात से इंकार किया गया है। हत्या स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित खेत से खून से सना चाकू बरामद किया गया। फॉरेंसिक टीम ने सभी जरूरी साक्ष्य जुटा लिए हैं। आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर हमने फिलहाल रेप की बात से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें: