UP Monsoon Session Live: मॉनसून सत्र के पहले दिन बवाल! सपा के पैदल मार्च को पुलिस ने रोका, धरने पर बैठे अखिलेश यादव

0
59
UP Monsoon Session Live
UP Monsoon Session Live

UP Monsoon Session Live: उत्तर प्रदेश में सोमवार 19 सिंतबर को विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है। सत्र के पहले दिन ही सड़कों पर भारी बवाल देखने को मिल रहा है। विपक्षी दल समाजवादी पार्टी कानून व्यवस्था, महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर सड़कों पर उतर आएं है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव एमएलसी पार्टी दफ्तर से विधानसभा भवन तक पैदल मार्च निकाल रहे हैं। उनके साथ पार्टी कार्यकर्ता और सभी विधायक मौजूद हैं। वहीं यह देखते हुए पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है। बेरिकेडिंग कर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की है। विरोध में अखिलेश यादव सड़क पर ही बैठकर धरना दे रहे हैं।

UP Monsoon Session Live Updates….

  • यूपी विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू हो रहा है, इस सत्र से राज्य की जनता को काफी उम्मीदें हैं। हमारी सरकार बाढ़ जैसे कई मुद्दों पर चर्चा करेगी। हम इस मानसून सत्र के दौरान विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे।
  • वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा के विरोध पर कहा कि अगर कोई पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से अपने सवाल पूछती है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। समाजवादी पार्टी को किसी भी जुलूस निकालने से पहले अनुमति लेनी चाहिए जिससे किसी को नुकसान न पहुंचे। समाजवादी पार्टी के नेताओं से कानून और व्यवस्था का पालन करना बहुत अधिक उम्मीद है
  • वहीं यूपी के उप मुख्यमंत्री केपी मौर्य ने सपा के प्रदर्शन पर कहा कि इनके विरोध का आम लोगों के फायदे से कोई लेना-देना नहीं है। अगर वे इस पर चर्चा करना चाहते हैं, तो वे इसे विधानसभा में करने के लिए स्वतंत्र हैं। हमारी सरकार चर्चा के लिए तैयार है। सपा अब बेरोजगार है, उनके पास करने के लिए कुछ नहीं है। इस तरह का विरोध केवल लोगों के लिए समस्या पैदा करेगा।
  • पुलिस ने अपने बयान में कहा कि विरोध के लिए उन्होंने अनुमति नहीं ली थी। फिर भी, उन्हें एक निर्दिष्ट मार्ग सौंपा गया था जिससे यातायात प्रभावित न हो। उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया। हमारे पास उन्हें यहां रोकने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। यदि वे निर्धारित मार्ग लेते हैं, तो कोई समस्या नहीं होगी।

पेज अपडेट जारी है……….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here