Umesh Pal Murder Case: यूपी STF की बड़ी कार्रवाई, पुलिस हिरासत में ली गईं दो महिलाएं

हत्याकांड के दौरान गुड्डू कर रहा था बमबाजी

0
84
Umesh Pal Murder Case
Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder Case:पिछले महीने यूपी के प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थीं, जिसके बाद यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम इसमें लगातार कार्रवाई करती हुई दिख रही है। अब पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 5 लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम को इन दोनों महिलाओं ने उमेश की हत्या के बाद अपने यहां शरण दी थी। पुलिस की एसटीएफ टीम इन दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Umesh Pal Murder Case
Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder Case: हत्याकांड के दौरान गुड्डू कर रहा था बमबाजी

बीते महीने 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। हत्या के वीडियो भी सामने आए थे। उसमें देखा गया कि हत्याकांड के दौरान एक अपराधी बमबारी कर रहा था। वह उमेश की गाड़ी के आसपास बम फेंककर अन्य लोगों को विचलित कर रहा था। उस बमबाज की पहचान गुड्डू मुस्लिम के रूप में की गई है, जिसके ऊपर 5 लाख का ईनाम भी पुलिस ने रखा है।
वहीं, हत्याकांड के बाद गुड्डू हिरासत में ली गई दोनों महिलाओं के घर में शरण लिया था और घटना के दूसरे दिन उसने शहर छोड़ दिया था। पुलिस महिलाओं को हिरासत में लेकर हर एंगल से पूछताछ कर रही है।

उमेश की पत्नी जया ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी
बता दें कि विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों संदीप और राघवेंद्र की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उमेश की पत्नी जया पाल ने धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों इसके अलावा गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।
वहीं, इस मामले में प्रयागराज और यूपी एसटीएफ की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ेंः

बिहार सरकार ने रामजान महीने के लिए किया खास ऐलान, प्रदेश के मुस्लिम कर्मचारियों को दी यह सुविधा

Weather Today: दिल्ली-NCR में मौसम ने बदली करवट, बारिश ने गर्मी से दी लोगों को राहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here