यूट्यूबर मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, घर की कुर्की करने पहुंची थी पुलिस

Manish Kashyap ने जगदीशपुर थाने में किया आत्मसमर्पण- बिहार पुलिस

0
163
Manish Kashyap
Manish Kashyap

Manish Kashyap: आजकल विवादों में घिरे यूट्यूबर मनीष कश्यप ने पुलिस के सामने थाने में जाकर शनिवार को सरेंडर कर दिया है। मनीष पर तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों की पिटाई संबंधित फर्जी खबर फैलाने का आरोप है। शनिवार सुबह बिहार पुलिस की टीम मनीष के घर को कुर्की करने पहुंची थी। वहीं, दूसरी ओर मनीष ने कुर्की के डर से बिहार पुलिस के सामने आज सरेंडर कर दिया है। बता दें कि पुलिस पिछले कई दिनों से मनीष को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी।

Manish Kashyap
Manish Kashyap

Manish Kashyap ने जगदीशपुर थाने में किया आत्मसमर्पण- बिहार पुलिस

तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों की पिटाई संबंधित फर्जी खबर और वीडियो शेयर करने के आरोप में मनीष कश्यप की बिहार पुलिस को बहुत दिनों से तलाश थी। शनिवार सुबह बिहार पुलिस की टीम मझौलिया थाना स्थिति महना डुमरी गांव में मनीष के घर की कुर्की करने पहुंची थी। इस कार्रवाई के कारण मनीष ने बेतिया में पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है।

बिहार पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है “तमिलनाडु में कामकाजी बिहार के निवासियों के लिए असत्य, भ्रामक एवं उन्माद फैलाने वाले वीडियो को प्रसारित करने एवं आर्थिक अपराध थाना कांड संख्या 3/23 तथा 4/23 के अभियुक्त मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस एवं ईओयू के दबिश के कारण बेतिया के जगदीशपुर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है।”

पुलिस ने मनीष के बैंक खातों को कर दिया था फ्रीज
आपको बता दें कि इससे पहले बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप के बैंक खातों को भी फ्रीज करा दिया था। इन खातों में कुल 42 लाख से भी अधिक की राशि जमा है। पुलिस ने बताया कि मनीष के स्टेट बैंक के खाते में 3,37,496 रुपये, HDFC BANK के खाते में 3,37,463 रुपये, IDFC BANK के एक और खाते में 51,069 रुपये के अलावा SACHTAK Foundation के HDFC BANK के खाते में 34,85,909 रुपये जमा थे, जिन्हें फ्रीज कर दिया गया है।
मालूम हो कि प्रदेश की आर्थिक अपराध इकाई(EOU) ने मनीष के खिलाफ अदालत से गिरफ्तारी वारंट ले लिया था। इसके बाद पुलिस यूट्यूबर मनीष कश्यप के कई ठिकानों पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

यह भी पढ़ेंः

Umesh Pal Murder Case: यूपी STF की बड़ी कार्रवाई, पुलिस हिरासत में ली गईं दो महिलाएं

Weather Today: दिल्ली-NCR में मौसम ने बदली करवट, बारिश ने गर्मी से दी लोगों को राहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here