BJP नेता ने Uddhav Thackeray की पत्‍नी को महाराष्‍ट्र की ‘Rabri Devi’ बताया तो पुलिस ने भेजा समन, राज्‍य की राजनीति हुई गर्म

0
354
Jiten Gajaria calls Rashmi Thackeray a Rabri Devi of Maharashtra
Jiten Gajaria calls Rashmi Thackeray a Rabri Devi of Maharashtra

Maharashtra में एक मुद्दे को लेकर सत्ताधारी Maha Vikas Aghadi गठबंधन और मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी आमने-सामने आ गए हैं। दरअसल बीजेपी के एक नेता को उनके महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray की पत्नी के ऊपर किए ट्वीट को लेकर पुलिस द्वारा समन जारी किया गया है।

Jiten Gajaria
Jiten Gajaria

बीजेपी नेता Jiten Gajaria ने अपने ट्वीट में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मिी ठाकरे को महाराष्‍ट्र की ‘Rabri Devi’ बताया और जिसके बाद उनके इस ट्वीट के चलते Mumbai Police ने उन्‍हें समन जारी करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया। बता दें कि जितेन गजारिया बीजेपी आईटी सेल टीम के सदस्य हैं।

एक ट्वीट के लिए बीजेपी नेता को पूछताछ के लिए बुलाने पर महाराष्ट्र की राजनीति गर्म है और लोकतंत्र को लेकर बहस शुरू हो गई है। वहीं इस मुद्दे को लेकर विपक्षी पार्टी बीजेपी ने सत्ताधारी गठबंधन पर करारा प्रहार किया है।

Rabri Devi वाले ट्वीट के लिए पुणे में मामला दर्ज

पुणे पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक कंटेंट पोस्ट करने के आरोप में भाजपा सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और पुणे पुलिस उन्‍हें गिरफ्तार करने के लिए मुंबई निकल चुकी है।

बता दें कि राज्‍य में हाल ही के दिनों में बीजेपी नेताओं की यह मांग है कि उद्धव ठाकरे अपने खराब स्‍वास्‍थ्‍य के चलते पिछले दो महीनों से गयाब हैं और इसी के चलते वह लालू यादव की तरह अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बना दें या अपने बेटे आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री की गद्दी सौफ दें अगर उनको शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेताओं में से किसी पर विश्वास नहीं हैं।

Udhav Thakre
Uddhav Thackeray


यह भी पढ़ें: शादी में तलाशी लेती नजर आई पुलिस, Rabri Devi ने VIDEO शेयर कर Nitish Kumar पर बोला हमला

Bihar में शराब पर राजनीति तेज, Rabri devi, Tejashwi yadav ने बोला हमला; नीतीश कुमार का पलटवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here