MP News: Sehore में सगाई तोड़ने को लेकर दो गुट आपस में भिड़े, मारपीट में 2 की मौत, 15 घायल

0
491
Sehore SP Mayank Awasthi
Sehore SP Mayank Awasthi

Madhya Pradesh के Sehore जिले में बुधवार रात को एक शादी की सगाई तोड़ने को लेकर दो समूहों के बीच मारपीट हुई जिसमें दो लोगों की मौत और 15 अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार यह घटना सिद्दीकगंज (Siddiqueganj) थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां बंजारा समुदाय के दो गुट आपस में भिड़ गए। मामले में अब तक हुई कार्रवाई को लेकर Sehore के एसपी मयंक अवस्थी ने कहा, “सात लोगों को हिरासत में लिया गया है।”

Sehore: चार महीने पहले टूट गई थी सगाई

Delhi

इस घटना के बारे में स्थानीय थाना प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि Sehore जिले के गंगाराम की समरी गांव के सरपंच के बेटे की शादी पिटल की समरी गांव की एक लड़की से होनी थी। इसलिए दोनों की सगाई हुई। हालांकि चार महीने पहले यह सगाई टूट गई थी और लड़की की शादी एक दूसरे लड़के के साथ तय कर दी गई थी। लेकिन बुधवार की रात को दूल्हे का पिता और दूसरे रिश्तेदार पीतल की समरी गांव पहुंच गए और जिसके बाद दो गुटों के बीच झड़प शुरू हो गई और इस दौरान तलवारें, लाठियां और बंदूकें भी चलीं।

Case of death
Case of death

अधिकारी ने यह भी बताया कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए। जिसमें 6 लोगों की हालत गंभीर है और उन्‍हें भोपाल के हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है। इस घटना में श्यामलाल और मुकेश बंजारा की मौत हुई है और वो लड़की पक्ष से संबंधित हैं। घटना की सूचना मिलते ही गांव में सिद्दीकगंज पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल आष्टा में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here