Tripura : विधानसभा में पोर्न देख रहे थे नेता जी! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Tripura में कुछ समय पूर्व ही नई सरकार का गठन हुआ है।लोगों ने यहां विकास के नाम पर बीजेपी को वोट दिया।

0
152
Tripura : file photo
Tripura : file photo

Tripura से बीजेपी विधायक जाधव लाल नाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विधायक पर आरोप लगा है कि वो विधानसभा सत्र के दौरान पोर्न देख रहे थे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी विधायक जाधब लाल नाथ अपनी सीट पर बैठकर मोबाइल में पोर्न देख रहे हैं। बता दें कि त्रिपुरा में हाल ही में विधानसभा चुनाव संपन्न हुआ है। राज्य में बीजेपी की सरकार है। जाधव लाल भी विधायक चुनकर सदन पहुंचे हैं।

Tripura : file photo
Tripura : file photo

बागबासा से विधायक हैं जाधब लाल नाथ

त्रिपुरा में हाल ही में नई सरकार का गठन हुआ है। लोगों ने यहां विकास के नाम पर बीजेपी को वोट दिया। वहीं, लेफ्ट-कांग्रेस को सिर्फ 32 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया है। लेफ्ट-कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में है। विधानसभा चुनाव में जाधब लाल नाथ ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सबसे मजबूत किलों में गिने जाने वाले बागबासा विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की। इससे पहले बागबासा विधानसभा सीट पर 2018 के चुनाव में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा था। 2018 के चुनाव में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की बिजिता नाथ ने बीजेपी के प्रदीप कुमार नाथ को 270 वोटों से हरा दिया था।

सदन में पोर्न देख रहे थे बीजेपी विधायक

बीजेपी के जाधब लाल नाथ ने बागबासा में सीपीएम की बिजिता नाथ को हार का स्वाद चखाया था। जाधब लाल नाथ ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की बिजिता लाल नाथ को 1400 वोटों से भी अधिक अंतर से हराया था। जबकि तृणामूल कांग्रेस के बिमल नाथ तीसरे और टिपरा मोथा की कल्पना सिन्हा चौथे स्थान पर रहीं। आरोप है कि सत्र के दौरान जाधब लाल नाथ अपने मोबाइल पर पोर्न देखने में तल्‍लीन थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Tripura :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here