UP News: चोरी के शक में मालिक ने कोड़े से पीट-पीट कर मार डाला! 7 पर हत्या का मामला दर्ज

0
61
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से कोड़े मारने की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एक 32 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। कथित तौर पर चोरी के आरोप में प्रबंधक को उसके बॉस के आदेश पर पीटा गया। कई कर्मचारियों के साथ मारपीट की बात भी कही जा रही है। मृतक की पहचान शिवम जौहरी के रूप में हुई है। बताया गया कि उसके शव को सरकारी अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया था।

ट्रांसपोर्ट कारोबारी से जुड़ा है मामला

रिपोर्ट के मुताबिक, मामला एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी से जुड़ा है। व्यवसायी की पहचान बंकिम सूरी के रूप में हुई है, जो प्रबंधक की हत्या के मामले में नामजद सात लोगों में शामिल है। मारपीट का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है। शेयर किए गए वीडियो में शिवम बंधा हुआ दिख रहा है, जबकि एक शख्स उसे बार-बार रॉड से मार रहा है।

रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि शिवम के शव को मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में छोड़ दिया गया था। उन्होंने कहा कि उसके परिवार के सदस्यों को बताया गया कि उसकी मौत करंट लगने से हुई है। सोशल मीडिया पर सामने आए विजुअल्स में पीड़िता के शरीर पर कोड़े मारने के कारण काले धब्बे दिखाई दे रहे हैं।

download 29
UP News: पुलिस

कन्हैया होजरी का एक पैकेज हुआ था गायब

रिपोर्ट के अनुसार, अब तक की जांच में पाया गया कि प्रमुख व्यवसाय कन्हैया होजरी का एक पैकेज हाल ही में गायब हो गया और ट्रांसपोर्टरों के कई कर्मचारियों को कथित तौर पर चोरी के संदेह में इसी तरह से पीटा गया था। एक व्यक्ति ने कहा कि उसे और दो अन्य कार्यकर्ताओं को पीटा गया। कन्हैया होजरी के मालिक नीरज गुप्ता भी हत्याकांड के सात आरोपियों में शामिल हैं। पुलिस ने कन्हैया होजरी के परिसर से एक कार जब्त की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here