एनसीपी सुप्रीमो Sharad Pawar का नाम Dawood Ibrahim से जोड़ने पर नारायण राणे के दोनों बेटों के खिलाफ FIR

भाजपा विधायक और केंद्र में मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) के दोनों बेटों भाजपा विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) और निलेश राणे (Nilesh RShane) के खिलाफ एनसीपी नेता सूरज चौहान ने मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है।

0
993
Sharad Pawar case
Sharad Pawar case

Sharad Pawar: एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) का नाम कथित रूप से दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) से जोड़ने के मामले में एक नया मोड़ आया है। भाजपा विधायक और केंद्र में मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) के दोनों बेटों भाजपा विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) और निलेश राणे (Nilesh RShane) के खिलाफ एनसीपी नेता सूरज चौहान ने मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर में एनसीपी सुप्रीमो का नाम दाऊद इब्राहीम से जोड़कर उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

sharad 13 march
Sharad Pawar

Sharad Pawar: सत्‍ताधारी पार्टी कह रही बदले की कार्रवाई

महाराष्ट्र में जब से शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई है। राज्य के सत्ताधारी नेताओं के खिलाफ सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स और एनसीबी के छापे का सिलसिला चल रहा है। महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टियां केंद्र की कार्रवाई को बदले की कार्रवाई कहकर लोकतंत्र को कमजोर करने का भी आरोप लगा रहीं हैं।

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक जेल में हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र सरकार भी आक्रामक मूड में नजर आ रही है। केंद्र की तरह महाराष्ट्र सरकार की पुलिस भी विपक्षी नेताओं के खिलाफ एक के बाद एक एफआईआर दर्ज कर रही है। इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और दिशा सालियान पर दिए गए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बयान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

बौखलाहट में उठाया कदम
वहीं इस पूरे मसले और खुद पर एफआईआर के बाद भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा, कि मेरे और मेरे भाई निलेश राणे के खिलाफ सिर्फ इसलिए एफआईआर दर्ज करवाई गई है, क्योंकि मैंने कहा था, अगर पवार साहब को दाऊद इब्राहिम से इतना ही प्यार है, तो उन्हें अपने ऑफिस से गांधी जी की तस्वीर उतारकर दाऊद की तस्वीर लगा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरे ये बयान तो बस एक बहाना है। उसी की बौखलाहट में मेरे खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here