पहले जुते-चप्पलों की माला पहनाई, फिर पिलाई पेशाब…माधोराजपुरा में पंचों का तुगलकी फरमान

इसी को लेकर 22 अगस्त 2022 को पहले ससुराल वालों ने दोनों के साथ मारपीट की। जब उन्हें पुलिस कार्रवाई की भनक लगी तो वे प्रेमी युगल को माधोराजपुरा लेकर पहुंचे।

0
113
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के माधोराजपुरा थाने के एक गांव में एक कपल को बंदी बना लिया गया। बेरहमी से प्रताड़ित किया गया और पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया। इतना ही नहीं 45 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि पुलिस करीब तीन महीने तक मामले को दबाए रखी।

बताया जा रहा है कि गांव के ही कुछ लोगों ने कपल के बीच अवैध संबंधों का आरोप लगाकर बहशीपन की सारी हदें पार कर दी। बताया जा रहा है कि पहले युगल जोड़े को जूते की माला पहनाई गई फिर पेशाब पिलाया गया। इसके बाद 45 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया। हद और हैरानी यह कि पुलिस प्रशासन आंख बंद किए बैठी रही। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक वीडियो वायरल हुआ है।

Rajasthan News: तीन महीने पुरानी है कहानी

घटना 22 अगस्त 2022 की है। इसी तारीख को घटना को अंजाम दिया गया। लेकिन लगभग 3 माह गुजर जाने के बाद वीडियो वायरल होने पर इस बात की जानकारी निकलकर सामने आई कि ऐसा भी कुछ हुआ था। बता दें की 2006 में पीड़ित युवक की शादी हुई थी। दहेज के मामले को लेकर 2015 से प्रकरण चल रहा है। उसके बाद युवक ने दूसरा विवाह कर लिया। पहली पत्नी के भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की अफवाह से पहले ससुराल वाले उससे नाराज थे।

rajasthan police rajasthan news 1650785320
Rajasthan police

ससुराल वालों ने की मारपीट

इसी को लेकर 22 अगस्त 2022 को पहले ससुराल वालों ने दोनों के साथ मारपीट की। जब उन्हें पुलिस कार्रवाई की भनक लगी तो वे प्रेमी युगल को माधोराजपुरा लेकर पहुंचे। माधोराजपुरा पहुंचने पर समाज के पंच पटेलों के साथ पंचायत हुई और पंचायत पंच पटेलों ने फरमान सुना दिया। इसके बाद पीड़ित ने मामला दर्ज कराया लेकिन तब पुलिस ने मामले में लीपापोती की लेकिन अब जब वीडियो वायरल हों चुका है तब जाकर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here