Rajasthan News: अपने ही बेटे की पत्नी को लेकर फरार हुआ ससुर, पति पहुंचा थाने

वहीं, पवन ने पुलिस पर मामले को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया। पवन के आरोप पर सदर थानाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

0
68
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: प्यार में पड़ना सबसे खूबसूरत भावनाओं में से एक माना जाता है,लेकिन क्या होगा यदि आप गलत व्यक्ति के प्यार में जाते हैं, जो पहले से ही आपके परिवार का हिस्सा है? अजीब! राजस्थान का एक शख्स अपनी बहू के प्यार में पड़ गया। दोनों उस आदमी की पोती को छोड़कर भाग गए। यह अजीबोगरीब घटना बूंदी जिले के सिलोर गांव में हुई। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित पवन वैरागी ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में, उसने कहा कि उसके पिता,रमेश वैरागी उसकी पत्नी के साथ भाग गया। इसके अलावा, उसने अपने पिता पर अपनी पत्नी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया और दावा किया कि वह निर्दोष है।

Rajasthan News: छह माह की एक बेटी को छोड़कर भागी है महिला

महिला से पवन की छह माह की एक बेटी है। इसके अतिरिक्त, पवन ने कहा कि उसके पिता किसी अवैध काम में थे। उसने कहा कि वह काम के सिलसिले में गांव से दूर रहता है। व्यक्ति की पत्नी को चुराने के अलावा उसके पिता ने व्यक्ति का दोपहिया वाहन भी लूट लिया।

download 2023 03 05T183350.841
प्रतीकात्मक तस्वीर

पवन ने पुलिस पर लगाया आरोप

वहीं, पवन ने पुलिस पर मामले को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया। पवन के आरोप पर सदर थानाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि वे चोरी हुए दोपहिया वाहन के साथ भागे हुए जोड़े को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने युगल के स्थान के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है। हालांकि इस घटना को पचा पाना किसी के लिए भी मुश्किल है, लेकिन ऐसे भी मामले सामने आए हैं। राजस्थान के सिरोही जिले में एक 40 वर्षीय सास को अपने दामाद से प्यार हो गया। ससुर को ज्यादा शराब पिलाकर दोनों भाग गए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here