Gokulpuri Metro Station: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में बड़ा हादसा, मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा अचानक गिरा

0
40

दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बनी चारदीवारी का एक हिस्सा गिरने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मेट्रो स्टेशन का कुछ मलबा गिरने की वजह से एक शख्स दब गया और उसे मलबे से बाहर भी निकाल लिया गया है। इसके साथ ही पिंक लाइन की सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। वहीं गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन को भी बंद कर दिया गया है। गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन से ट्रेनें गुजर तो रहीं हैं लेकिन इस स्टेशन से एंट्री और एक्जिट को बंद कर दिया गया है।

बता दें गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिर गया और इस हादसे में एक शख्स मलबे में फंस गया और कम से कम 3 से 4 लोग घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की मदद से मलबे में फंसे शख्स को बाहर निकाला। बताया जा रहा कि घटना के वक्त शख्स अपनी स्कूटी से जा रहा था। इस घटना में कुछ बाइकें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। गोकुलपुरी डीएफएस की एक यूनिट को स्टैंडबाई पर रखा गया है क्योंकि स्लैब का एक हिस्सा अभी भी वहां लटका हुआ है।

वहीं पुलिसकर्मी घायल लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही घटनास्थल से जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा भी हटाया जा रहा है। इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं इस हादसे के बाद निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि यह पिंक रूट मेट्रो के नए रूट में से एक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here