Nalini Sriharan ने खुद को बताया निर्दोष, कहा- राजीव गांधी की हत्या के बाद दुखी था हमारा परिवार

0
125
Nalini Sriharan
Nalini Sriharan

Nalini Sriharan: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के सभी दोषियों को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार 11 नवंबर को रिहा करने का आदेश जारी कर दिया। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि अगर इन दोषियों पर कोई अन्य मामला नहीं है, तो इन्हें रिहा कर दिया जाए। जेल से बाहर आने के बाद पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी श्रीहरन लगातार मीडिया से बातचीत करे हुए नजर आ रही है। मंगलवार 15 नवंबर को पत्रकारों से बात करते हुए नलिनी ने खुद को निर्दोष बताया हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारी रिहाई का विरोध करते हैं। हम एक कांग्रेसी परिवार हैं। जब इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या हुई, तो हमारा परिवार दुखी था और खाना नहीं खाया। मैं यह स्वीकार नहीं कर सकती कि राजीव गांधी की हत्या में मेरा नाम लिया गया था। मुझे उस दोष से मुक्त होना चाहिए। हमें तो यह भी नहीं पता कि उनकी हत्या किसने की।

Nalini Sriharan- 4 श्रीलंकाई नागरिकों को रिहा करने की अपील

वहीं पत्रकार से बातचीत के दौरान नलिनी श्रीहरन ने कहा कि मैं राज्य और केंद्र सरकारों से अपने पति सहित त्रिची विशेष शिविर में बंद 4 श्रीलंकाई नागरिकों को रिहा करने की अपील करती हूं। जेल से छूटने के बाद भी फिर से जेल जैसा है यह विशेष कैंप। इसके पहले शनिवार 12 नवंबर को नलिनी श्रीहरन ने जेल से बाहर निकलते ही कहा कि “मैं तमिलनाडु के लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने 32 साल तक मेरा साथ दिया। मैं राज्य और केंद्र सरकार दोनों को धन्यवाद देती हूं। बाकी के बारे में, मैं कल चेन्नई में प्रेस मीट के दौरान बोलूंगी।

बता दें कि आरोप में गिरफ्तार 6 दोषियों में से एक रविचंद्रन ने जेल से बाहर आने के बाद कहा “उन्हें आतंकवादियों या हत्याओं के रूप में देखने के बजाय पीड़ितों के रूप में देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि समय उन्हें ‘निर्दोष’ के रूप में आंकेगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here