Mamata Banerjee की मोदी सरकार को खुली चुनौती, ”सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल करके आप कितनी भी साजिशें करें, हमें…”

0
424
IAS Cadre Rules
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का कहना है कि केंद्र सरकार साजिश के तहत पश्चिम बंगाल को केंद्रीय जांच एजेंसियों का निशाना बनाए हुए है। उन्होंने केंद्र सरकार को चेताया कि ममता बनर्जी को कमजोर समझने की गलती न करें।

Image

आज मीडिया से बातचीत में Mamata Banerjee ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल किया कि लोगों की हत्याओं को लेकर दिल्ली, यूपी, राजस्थान, असम और बिहार में कितनी सीबीआई जांच हुई है? कितने नेताओं को गिरफ्तार किया गया? सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल करके आप कितनी भी साजिशें करें, हमें कमजोर न समझें। बाल आयोग नादिया नाबालिग बलात्कार और हत्या मामले की जांच करेगा।

Mamata Banerjee ने टीएमसी नेता के बेटे द्वारा रेप किए जाने के मामले पर दिया बयान

बता दें कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में तृणमूल कांग्रेस नेता के बेटे द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के बाद एक 14 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी। इस सिलसिले में स्थानीय ग्राम पंचायत सदस्य समर गोला के पुत्र ब्रजगोपाल गोला (21) को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने बताया, “घटना के सात दिनों के बाद हमें शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया था। लड़की के शव का परिवार पहले ही अंतिम संस्कार कर चुका है। ”

What is Marital Rape?

मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 376(2)(जी) (सामूहिक बलात्कार), 302 (हत्या), 204 (सबूत के साथ छेड़छाड़) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया था।

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि ब्रजगोपाल ने उसे अपने दोस्तों के अलावा 4 अप्रैल को अपनी जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया था। उन्होंने दावा किया कि शराब पीने के बाद उसने अन्य लोगों के साथ उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। परिवार ने कहा कि अत्यधिक रक्तस्राव के कारण अगली सुबह 14 वर्षीय की मौत हो गई।

Chhawla Rape Case
Rape Case

परिवार ने ब्रजगोपाल और उसके दोस्तों पर शव का दाह संस्कार करने के लिए दबाव बनाने और पुलिस को सूचित करने के खिलाफ धमकी देने का भी आरोप लगाया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “परिवार ने शनिवार को हंसखली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।”

अधिकारी ने कहा कि श्मशान घाट के एक कर्मचारी का घटना के बाद से पता नहीं चला है, जहां शव का अंतिम संस्कार किया गया था।

संबंधित खबरें…

Mamata Banerjee ने सभी विपक्षी नेताओं को लिखा पत्र, BJP के खिलाफ मिल कर लड़ने का किया अनुरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here