कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर लगातार आरोपों का हमला,रूकने का नाम ही नहीं ले रहा। वे आए दिन उनपर कोई न कोई कड़वी बात कह जाते हैं। इसी तरह दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में अन्ना आंदोलन से जुड़े लोगों के सामने उन्होंने केजरीवाल का खूब विरोध किया और साथ ही जुलाई के पहले हफ्ते से केजरीवाल के खिलाफ जन जागरण शुरू करने की योजना बनाई।

कपिल ने यह बातें, अन्ना आंदोलन से जुड़े इंडिया अगेंस्ट करप्शन संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के समक्ष कहा कि ‘केजरीवाल सरकार पर 15 से ज्यादा भ्रष्टाचार के एफआईआर दर्ज है, अब उनकी नैतिकता कहां गई। केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के मामले में लालू यादव का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया।

कंस्टीट्यूशन क्लब में जुटे इंडिया अंगेस्ट करप्शन के मंच पर कपिल ने केजरीवाल पर खूब तंज कसा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल किसी दिन अपनी पत्नी को भी बीजेपी का एजेंट बोल देंगे। उन्होंने कहा कि मिस कॉल अभियान में 1 लाख से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं। अब इस समर्थन को सड़कों पर ले जाना है।

उन्होंने कहा कि वे दिल्ली भर में केजरीवाल के भ्रष्ट्राचार के पर्चे पूरे दिल्ली भर में बांटेगे। उन्होंने मंच पर केजरीवाल पर और तीखे वार किया। उन्होंने केजरीवाल को डाकू खड़क सिंह कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ एक भी भ्रष्ट्राचार का मामला पेश कर के दिखाएं। आखिर में यह तय हुआ कि देश में इंडिया अगेंस्ट करप्शन के सान्निध्य में एक बड़ा संगठन बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here