Jammu-Kashmir में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत

हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन महकमे में हड़कंप मच गया। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल ने शोक जताया है। मृतकों के परिवारों के प्रति उन्होंने सांत्वना व्यक्त की है और घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिया है।

0
44
Jammu-Kashmir में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस के खाई गिरने से 11 लोगों की मौत
Jammu-Kashmir में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस के खाई गिरने से 11 लोगों की मौत

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसा इतना बड़ा था कि इसकी चपेट में आकर 11 लोगों की जान चली गयी। जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोग घायलों की मदद के लिए आगे आए। हादसे में घायल सभी यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jammu-Kashmir में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस के खाई गिरने से 11 लोगों की मौत
Jammu-Kashmir

Jammu-Kashmir News: राहत बचाव कार्य जारी

बताया जा रहा है कि ये मिनी बस जम्मू कश्मीर के मंडी से सावजियान जा रही थी। इसी दौरान अचानक बस ड्राइवर का बस से कंट्रोल खो गया और बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। जिन्हें मंडी के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, 11 लोगों की मौत की पुष्टि की गयी है। मौके पर राहत बचाव का कार्य जारी है। हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है।

Jammu-Kashmir News: उपराज्यपाल ने जताया शोक

Screenshot 2022 09 14 123312

हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन महकमे में हड़कंप मच गया। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल ने शोक जताया है। मृतकों के परिवारों के प्रति उन्होंने सांत्वना व्यक्त की है और घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिया है। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मृतकों के परिवार के सदस्यों को 5-5 लाख रुपये और घायलों के इलाज के लिए 1 लाख रुपये देने की घोषणा की है। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि दुर्घटना में कुछ लोगों की आकस्मिक मौत हो गई है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और सभी मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना है। मृतक के परिवार को 5 लाख और घायलों को 1 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।

Jammu-Kashmir News: राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख

Jammu-Kashmir में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस के खाई गिरने से 11 लोगों की मौत
Jammu-Kashmir

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पुंछ सड़क हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि पुंछ के सावजियान में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here