लापरवाही की हद है! 50 यात्रियों को लिए बिना ही उड़ गई ‘गो फर्स्ट’ की फ्लाइट, राह तकते रहे पैसेंजर

0
119
Go Air
Go Air

Go Air: बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। खबर सामने आई है कि गो फर्स्ट की फ्लाइट 50 यात्रियों को लिए बिना ही रवाना हो गई। हैरानी वाली बात यह है कि ये 50 यात्री बस में बैठकर प्लेन के तरफ ही आ रहे थे। लेकिन इतने ही समय में फ्लाइट रवाना हो गई।

Go Air: DGCA ने मांगी रिपोर्ट

जानकारी में सामने आया है कि घटना बीते सोमवार सुबह करीब 5बजकर 45 मिनट की है। सभी यात्री बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में बैठने जा रहे थे। यात्रियों को विमान तक ले जाने के लिए कुल 4 बस भेजे गए थे। लेकिन फ्लाइट ने केवल 2 बसों के यात्रियों को ही लेकर उड़ान भर ली। 2 अन्य बसों में आ रहे यात्री एयरपोर्ट पर ही छूट गए। हालांकि जैसे ही एयरलाइन को गलती का पता चला तो उसने तुरंत छुटे यात्रियों को 4 घंटे बाद दूसरे विमान से दिल्ली भेजा।

घटना के बाद DGCA ने भी रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही किसकी गलती की वजह से यह हुआ है। उसपर एक्शन लेने की भी बात कही जा रही है। घटना के बाद यात्री अब सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

एक यात्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गो एयर में सफर करना एक भयानक अनुभव रहा। हम सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर प्लेन में बैठने के लिए बस में बैठे। 6 बजकर 30 मिनट पर अभी भी बस यात्रियों से भरी हुई है और यहां अभी भी 50 से ज्यादा पैसेंजर बैठे। ये कैसी लापरवाही है। 50 यात्रियों को छोड़कर फ्लाइट नंबर G8 116 ने उड़ान भर लिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here