Delhi News: एकतरफा प्यार की भेंट चढ़ी नाबालिग, बात न मानने पर युवक ने बीच सड़क पर मारी गोली

0
185
Bihar News: बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, पुलिसवालों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग; कॉन्सटेबल की मौके पर मौत
Bihar News: बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, पुलिसवालों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग; कॉन्सटेबल की मौके पर मौत

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक नाबालिग को एकतरफा प्यार करने वाले आशिक के सिरफिरेपन का शिकार होना पड़ा। दरअसल, यहां से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। 25 अगस्त को स्कूल से लौट रही 16 साल की लड़की को 3 लड़कों ने गोली मार दी। लड़की की हालत इस वक्त काफी नाजुक बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कहा है कि उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Delhi News: हिंदू नाम से बनाई थी फेक आईडी

मामले की जांच करने पहुंची पुलिस ने पीड़िता की पहचान की है। आरोपी की पहचान अमानत अली के नाम से की गई है। पुलिस ने पीड़िता के पिता से पूछताछ की, तब पिता ने बताया कि पीड़िता 25 अगस्त को अपने स्कूल से वापस लौट रही थी तभी 3 युवकों ने उसका पीछा किया और मौका पाते ही उसे गोली मार दी।

Delhi News: साथ ही पिता ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर हिन्दू नाम से अपनी फेक आईडी बनाई थी। वहीं, पर आरोपी से काजल की दोस्ती हुई। लेकिन जब काजल को अमानत अली की सच्चाई का पता चला तो उसने दोस्ती तोड़ दी। युवक ने इसके बाद भी पीड़िता का पीछा नहीं छोड़ा। इसी का बदला लेने के लिए युवक मौके की तलाश में था और मौका मिलते उसने हमला कर दिया।

Delhi News: लोग बने रहे तमाशबीन

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी उनके घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर रहता है। कई दिनों से आरोपी अमानत लड़की का पीछा करता और उसे परेशान करता था। पीड़िता के मना करने पर भी वो नहीं मानता था और जबरदस्ती उससे दोस्ती करने को कहता रहता था। पीड़िता के पिता ने लोगों पर आरोप लगाया है कि जब आरोपी ने उनकी बेटी को सरेआम गोली मारी तो लोगों ने उसे बचाने की बजाय खड़े रहकर तमाशा देखना और वीडियो बनाना ज्यादा जरूरी समझा।

संबंधित खबरें:

Jharkhand News: मनचले आशिक ने नाबालिग को जिंदा जलाया, भारी सुरक्षा में निकली शव यात्रा; इलाके में धारा 144 लागू

Bengal News: शख्स ने गर्भवती गाय से की घिनौनी हरकत, ज्यादा खून बहने से बेज़ुबान की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here