Jahangirpuri में जांच के दौरान Delhi Police पर हुआ हमला, 1 व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने घटना को लेकर कहा कि जांच के दौरान घरवालों ने उन पर पथराव किया। लीगल एक्‍शन ले लिया गया है और मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

0
306
Delhi Jahangirpuri Violence
Delhi Jahangirpuri Violence

Delhi Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में सोमवार को एक बार फिर पत्थरबाजी की घटना हुई और इस बार दंगाइयों ने दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर ही हमला कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम पर कथित तौर पर उस समय हमला किया गया जब वे हनुमान जन्मोत्सव के जुलूस के दौरान गोली चलाने वाले एक और दंगाइ को गिरफ्तार करने गए थे। बता दें कि हनुमान जयंती के अवसर पर निकल रही शोभायात्रा में हुई हिंसा की जांच पुलिस, क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम की कर रही है।

Delhi Jahangirpuri Violence: पुल‍िस पर दो बार पथराव

delhi police

दिल्ली पुलिस ने घटना को लेकर कहा कि जांच के दौरान घरवालों ने उन पर पथराव किया। लीगल एक्‍शन ले लिया गया है और मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। एक बयान में पुलिस ने यह भी कहा कि हाल ही में हुए पथराव को मीडिया रिपोर्ट्स में बढ़ा-चढ़ा कर बताया जा रहा है। बता दें कि हिंंसा के बाद से ही पुलिस इलाके में लगातार गश्त कर रही है। पुलिस हाई अलर्ट पर है और कई इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Delhi Jahangirpuri Violence: कुछ लोग शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर Rakesh Asthana ने जहांगीर पुरी हिंसा को लेकर कहा कि शोभायात्रा के पिछले हिस्से में जो लोग मौजूद थे उनके साथ वहां पर खड़े लोगों के साथ टकराव हुआ और पथराव शुरू हुए, 9 लोग घायल हुए जिनमें 8 पुलिस अधिकारी हैं। मामले में अबतक 23 लोग गिरफ्तार हुए हैं। सोशल मीडिया पर आई वीडियो फूटेज की जांच की जा रही है।

Delhi Jahangirpuri Violence
दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना।

उन्‍होंने आगे कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। हम सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं और गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जनता अफवाहों पर ध्यान न दें। अमन कमेटी के साथ मिलकर संवेदनशील इलाकों में शांति बनाए रखने का प्रयास किया जा रहा है। किसी भी वर्ग, पंथ, समुदाय और धर्म के लोग अगर दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Bribery Allegation on CBI's Special Director Rakesh Asthana

 

संबंधित खबरें:

https://youtu.be/uy5whd2FLOc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here