सिरसा ‘जनसंवाद कार्यक्रम’ में CM Manohar Lal ने खोया आपा, बोले- ये AAP का कार्यकर्ता, इसकी पिटाई करो और बाहर फेंको

CM Manohar Lal: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो से विवादों में घिर गए। उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

0
77
CM Manohar Lal Viral Video
CM Manohar Lal

CM Manohar Lal: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो से विवादों में घिर गए। उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।सीएम मनोहर लाल सिरसा में आयोजित अपने जसंवाद कार्यक्रम में नशामुक्‍ति को लेकर सुझाव मांग रहे थे।

अचानक इसी दौरान एक शख्‍स ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया। अचानक अपना आपा खो बैठे सीएम मनोहर लाल ने उसे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता बताया और सुरक्षाकर्मियों को उसे पीटने और बाहर निकालने का आदेश दे दिया।

CM Manohar Lal ki news

CM Manohar Lal: क्‍या बोलते नजर आए सीएम मनोहर लाल?

CM Manohar Lal: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सीएम कहते हैं, ‘नशे को कम करने के लिए हमने बहुत काम किए, तो इसमें कोई सुझाव, एक या दो सुझाव कि नशा कम करने के लिए हमें क्या करना चाहिए, कोई… कोई दे सकता हो तो बताओ।’ इसी बीच सीएम से एक शख्स सवाल करता है जिसके बाद वह अपना आपा खो बैठते हैं और कहते हैं, ‘राजनीति मत करना दोस्तो.. ये राजनीति करने वाला है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है, इसकी उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंको.. उठा ले जाओ इसको बाहर..।’

CM Manohar Lal:महिला से बदसलूकी

CM Khattar at Sirsa 2 min

CM Manohar Lal: वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद सुरक्षाकर्मी उस शख्स को उठाकर बाहर ले जाते हैं। दूसरी घटना भी सिरसा की है जहां फरियाद लेकर पहुंची एक महिला को को सीएम कह रहे हैं, ‘रुक जा..रुक जा..कहीं से सीखा के भेजी हुई है तू ,बैठ जा।कहीं से सीखा के भेजा गया तुझे.चुप कर.’ दोनों ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं और विपक्ष दोनों वीडियो को लेकर सरकार को घेर रहा है।

CM Manohar Lal: ‘आप’ ने की आलोचना

CM Manohar Lal: आम आदमी पार्टी ने दोनों घटनाओं को लेकर सीएम खट्टर की आलोचना की है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here