दिल्‍ली के CM Arvind Kejriwal ने की शरद पवार से भेंट, अध्‍यादेश समेत कई मुद्दों पर हुई बातचीत

CM Arvind Kejriwal:इस मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में सेवाओं पर नियंत्रण से जुड़ा केंद्र का अध्यादेश ये बताता है कि मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास नहीं करती।

0
56
CM Arvind Kejriwal met Sharad Pawar
CM Arvind Kejriwal met Sharad Pawar

CM Arvind Kejriwal:दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मुंबई पहुंचे।उन्‍होंने एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की। इस दौरान अरविंद केजरीवाल के स्वागत के लिए एनसीपी के बड़े नेता वाईबी चव्हाण के बाहर खड़े थे। इस मौके पर अजित पवार छगन भुजबल, सुनील तटकरें स्वागत के लिए मौजूद रहे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद राघव चड्ढा, दिल्ली की मंत्री आतिशी और अन्य आप नेता भी शरद पवार से मिलने पहुंचे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले मुंबई में शिवसेना (UBT) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की थी।

CM Arvind Kejriwal Met Sharad Pawar

CM Arvind Kejriwal:मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास नहीं करती

WhatsApp Image 2023 05 25 at 16.21.41 min 1

CM Arvind Kejriwal:इस मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में सेवाओं पर नियंत्रण से जुड़ा केंद्र का अध्यादेश ये बताता है कि मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास नहीं करती।एक लोकतांत्रिक देश में सत्ता चुनी हुई सरकार के हाथों में होनी चाहिए। क्योंकि वह लोगों के प्रति जवाबदेह होती है। बीजेपी न तो लोकतंत्र और न ही सुप्रीम कोर्ट में विश्वास करती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here